logo-image

अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र सरकार से टेलीफोन बूथ जैसे छोटे-छोटे शौचालय बनाने का किया अनुरोध

इस फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी।

Updated on: 02 May 2017, 05:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र सरकार से आग्रह किया है कि हर नुक्कड़ और कोनों में टेलीफोन बूथ जैसे छोटे-छोटे शौचालय बनाए जाने चाहिए, ताकि राज्य को खुले में शौच से मुक्त किया जा सके।

अक्षय ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से छोटे शौचालय बनाने और ऐसे एप बनाने का आग्रह किया है, जिससे लोग जरूरत पर उन शौचालयों का इस्तेमाल कर सकें।

अक्षय ने उस बात को दोहराया कि किस तरह घर में शौचालय ना होने पर एक महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया। इस पर उन्होंने सभी पुरुषों से कहा कि अगर वे शादी कर रहे हैं तो अपने घरों में शौचालय जरूर बनवाएं।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की मेहनत लाई रंग, सुकमा शहीदों के लिए दिल खोलकर दान कर रहे हैं लोग

सुझाव का स्वागत करते हुए फडणवीस ने कहा कि राज्य में सार्वजनिक शौचालयों की संख्या में बढ़ाने के काम को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाएंगे।

उनकी आगामी फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में एक डायलॉग है, 'अगर बीबी पास चाहिए तो घर में संडास (शौचालय) चाहिए।' पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

भूमि पेडनेकर-सना खान हैं लीड एक्ट्रेस

इस फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय ने एक प्रेस कॉन्प्रेस में फिल्म के टाइटल में 'टॉयलेट' शब्द होने की बात पर खुलकर बात की थी।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'बाहुबली 2' का धमाल, चार दिनों में कमाए 650 करोड़

फिल्म में अनुपम खेर आएंगे नजर

फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम' कथा के निर्देशक नारायण सिंह है। साथ ही साथ इस फिल्म में अनुपम खेर भी नजर आएंगे। इससे पहले अनुपम खेर और अक्षय साथ में फिल्म 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्में साथ में कर चुके है। हाल ही में आई अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

(IANS इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)