logo-image

अक्षय कुमार ने कहा- 'पाकिस्तान में मिलता है सबसे ज्यादा प्यार', इंटरनेट पर हो रहे Troll

बॉलीवुड के एक्शन हीरो यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने एक पुराने वीडियो की वजह से ट्रोल हो रहे हैं. इस वीडियो में वह पाकिस्तान (Pakistan) की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Jan 2019, 04:29 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने एक पुराने वीडियो की वजह से ट्रोल हो रहे हैं. इस वीडियो में वह पाकिस्तान (Pakistan) की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ समय से देशभक्ति पर आधारित फिल्में करने वाले अक्षय सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए हैं.

यह वीडियो काफी पुराना है और इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें अक्षय कुमार कह रहे हैं कि 'पाकिस्तान में मेरी फिल्में ज्यादा बिजनेस करती हैं. जितना प्यार वहां से मिलता है, शायद ही कहीं से मिलता है.'

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की #Manikarnika ने पांच दिन में कमाएं कितने करोड़, जानें यहां

सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह वीडियो पसंद नहीं आ रहा है. उनका कहना है कि अगर यही बात सलमान, आमिर या शाहरुख ने की होती तो हंगामा मच जाता और उन पर एंटी नेशनल होने का ठप्पा लगा दिया जाता.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा नोटिस, भारत में विदेशी मुद्रा की तस्करी का आरोप

फिलहाल अक्षय अपनी अपकमिंग मूवी 'केसरी' की तैयारी में जुटे हैं. इस फिल्म में वह ईशर सिंह का किरदार निभाने वाले हैं. अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित यह मूवी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. इसमें परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आएंगी.