logo-image

बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ​फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' का जलवा बरकरार, तीन दिन की कमाई 50 करोड़ के पार

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Updated on: 13 Feb 2017, 03:59 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 'जॉली एलएलबी 2' ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही पचास करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है।

बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की वकालत सभी को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 50 करोड़ 46 लाख का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन 13 करोड़ 20 लाख रुपये कमाए थे, दूसरे दिन कमाई की कमाई 17 करोड़ 31 लाख की हुई और तीसरे दिन रविवार को 19 करोड़ 95 लाख रुपये इस फिल्‍म के खाते में आए। इस जबरदस्त कलेक्शन के साथ अक्षय कुमार ने कई रिकॉर्ड भी बना डाले हैं।

आपको बता दें 'जॉली एलएलबी 2' के मुकाबले रईस कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 'जॉली एलएलबी 2' को 3600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और रईस 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें- 'जॉली एलएलबी 2' मूवी रिव्यू: अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी की जबर्दस्त केमिस्ट्री ने किया कमाल

'जॉली एलएलबी 2' प्रोड्यूर्स के लिए फायदे का सौदा साबित होने वाली है। फिल्म 45 करोड़ के बजट पर बनी है। फिल्म ने डिजिटल राइट और सैटेलाइट के जरिये पहले ही 45 करोड़ कमा लिये हैं। 'जॉली एलएलबी 2' के साथ कोई और फिल्म नहीं रिलीज हुई है।

इसे भी पढ़ें: श्मीर मुद्दे की वजह से पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी जॉली एलएलबी 2