logo-image

मुश्किल में फंसी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा', स्क्रिप्ट चुराने का लगा आरोप

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है।

Updated on: 01 Jul 2017, 07:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है। दरअसल 'टॉयलेट- एक प्रेम' कथा के मेकर्स पर सीन और डायलॉग्स चुराने का आरोप लगा है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्यूमेंट्री मेकर प्रवीण व्यास ने फिल्म मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है। पिछले साल डॉक्यूमेंट्री 'मानिनी' स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित थी जिसे गोवा में हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में थर्ड प्राइज से नवाजा गया था।

'टॉयलेट ...कथा' के मेकर्स पर आरोप है कि फिल्म में इस्तेमाल किये हए डायलॉग्स डॉक्यूमेंट्री 'मानिनी' से मिलते-जुलते है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के आलावा भूमि पेडेकर भी नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए एक गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में समाज के सामने पेश करेंगे।

और पढ़ें: In Pics- जैकलिन फर्नांडिस ने कराया बोल्ड 'टॉपलेस' फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

इस फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। साथ ही साथ इस फिल्म में अनुपम खेर भी नजर आएंगे।

इससे पहले अनुपम खेर और अक्षय साथ में फिल्म 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्में साथ में कर चुके है। पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम' कथा के निर्देशक नारायण सिंह है। हाल ही में आई अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

और पढ़ें: अमन वर्मा क्राइम शो 'खाकी एक वचन' की करेंगे मेजबानी