logo-image

अक्षय कुमार और तापसी पुन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार फिल्म में केमियो कर रहे हैं, जो वह इस मिशन में अहम मौके पर अपना दम दिखाएंगे।

Updated on: 11 Feb 2017, 02:20 PM

New Delhi:

अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी फिल्म 'नाम शबाना' का ट्रेलर जारी हो गया है। अभी तक यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 5 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। तापसी पन्नू और अक्षय कुमार पहले भी 'बेबी' फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं। य​ह फिल्म थ्रिलर और एक्शन पर बेस्ड है।

शिवम नायर निर्देशित फिल्म 'नाम शबाना' के ट्रेलर को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि जब ट्रेलर इतना धाकड़ है, तो फिल्म कैसी होगी। फिलम में तापसी पन्नू एक अंडरकवर एजेंट हैं और एक खुफिया मिशन को पूरा करने के लिए शबाना खान नाम के इस किरदार को कई तरह के खतरों से गुजारना पड़ता है।

यह भी पढ़ें- 'नाम शबाना' के पोस्टर पर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार

प्रोड्यूसर नीरज पांडे की 'नाम शबाना' के ट्रेलर में तापसी पन्नू सब पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार फिल्म में केमियो कर रहे हैं, जो वह इस मिशन में अहम मौके पर अपना दम दिखाएंगे।

आपको बता दें नाम शबाना तापसी के बेबी के किये गए किरदार से पहले की कहानी हैं। तापसी का फिल्म 'बेबी' में एक किरदार था और इस कारण 'नाम शबाना' में बेबी के कलाकारों में से अक्षय कुमार, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंपा और मधुरिमा तुली होंगी। वहीं इस टीम में मनोज बाजपेई, एली अबराम और पृथ्वीराज सुकुमारन को शामिल किया गया है।