logo-image

आकाश-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, लड़की वालों ने जमाया रंग

अंबानी और मेहता के घरों में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों का जश्न जोरों पर है

Updated on: 08 Mar 2019, 03:03 PM

नई दिल्ली:

पिछले 15 दिनों से मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का जश्न चल रहा है. चारों तरफ आकाश और श्लोका की शादी चर्चा में बनी हुई है. हर दिन कोई न कोई रस्म अदा की जा रही है. बीते गुरुवार को आकाश-श्लोका की 'माला और मेहंदी' सेरेमनी हुई. जिसमें खूब डांस, संगीत का धमाल हुआ. नौ मार्च को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

परिवार वालों ने मेहमानों से कार्यक्रमों को जितना संभव हो निजी रखने और सोशल मीडिया पर इसे साझा नहीं करने का आग्रह किया है इसलिए गुरुवार को वर्ली के डोम (एनएससीआई) में हुए कार्यक्रम की कुछ झलकियां ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं. सोशल मीडिया पर हैशटैगअकुस्टोलदश्लो नाम से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दुल्हन का परिवार फिल्म '2 स्टेट्स' के गाने 'इसकी उसकी' पर डांस करता नजर आ रहा है.

अंबानी और मेहता के घरों में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों का जश्न जोरों पर है. आकाश रिलांयस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी के बेटे हैं जबकि श्लोका हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी हैं. इससे पहले, पिछले महीने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में तीन दिनों तक आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी हुई जिसमें कई नामी-गिरामी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. इसके बाद अब मुंबई में रात में डांडिया नाईट का आयोजन किया गया.

मार्च की शुरुआत से ही मुंबई में विवाह से जुड़े कार्यक्रम हो रहे हैं. कथित तौर पर हैरी पॉटर थीम पर पार्टी हुई जहां गुरु रंधावा ने अपने गानों से समां बांध दिया. जियो वर्ल्ड सेंटर में बुधवार रात को एक 'अन्न सेवा' का आयोजन हुआ, जहां आगामी सभी तीनों समारोहों का अयोजन होना है. नौ मार्च को शादी के बाद 11 मार्च को रिसेप्शन होगा.