logo-image

'फन्ने खां' में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ आएंगे नजर

अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली है।

Updated on: 05 Jun 2017, 08:18 AM

नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली है। खबरों के मुताबिक 'फन्ने खां' फिल्म का निर्माण राकेश मेहरा कर रहे है और इसके निर्देशक अतुल मांजेरकर है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए ऐश को साइन किया गया है।

एक सूत्र ने बताया कि ऐश्वर्या राय राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म की हिस्सा हैं। क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने इस प्रोजेक्ट के लिए ओमप्रकाश के साथ साझेदारी की है। ऐश्वर्या को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के अपोजिट देखा गया था। राकेश को 'मिर्जियां' और 'दिल्ली 6' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

पहले ऐश्वर्या राय बच्चन निर्देशक मणिरत्नम की अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आने को लेकर चर्चित थी। ऐश्वर्या इससे पहले मणिरत्नम के साथ 'इरुवर', 'गुरु', 'रावन' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि फिल्म मेकर्स ने फिल्म में ऐश्वर्या के होने की बात को नकार दिया था।

और पढ़ें: बाहुबली प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' में इस लुक में आएंगे नजर

बता दे कि कान फिल्म फेस्टिवल 2017 के तीसरे दिन बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर उतरीं थी। ऐश्वर्या ने 19 से 20 मई को ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर समारोह के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा था 2002 में पहली बार कान फिल्मोत्सव में इसी फिल्म साथ पहुंची ऐश्वर्या ने इस साल फेस्टिवल में देवदास को पेश किया था।

और पढ़ें: दीपिका पादुकोण को मिस कर रहे हैं रणवीर सिंह, देखें प्रूफ