logo-image

कंगना रनौत के बाद बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस हुई 'बाहुबली' प्रभास की दीवानी

बॉलीवुड की 'क्वीन' यानि कंगना रनौत पहले प्रभास के साथ काम कर चुकी हैं और वह उनके काम की भी दीवानी हैं।

Updated on: 15 May 2017, 06:04 PM

मुंबई:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने इतिहास बना दिया। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी तो वहीं एक्टिंग के मामले में कलाकारों ने सभी को पीछे छोड़ दिया। मूवी में 'बाहुबली' का रोल निभाने वाले प्रभास सभी के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। फिर चाहे वह आम जनता हो या फिर बॉलीवुड हस्तियां। अब उनकी फैंस की फेहरिस्त में एक और नाम भी शुमार हो गया है।

दरअसल बॉलीवुड की 'क्वीन' यानि कंगना रनौत पहले प्रभास के साथ काम कर चुकी हैं और वह उनके काम की भी दीवानी हैं। वहीं अब आलिया भट्ट ने भी प्रभास के प्रति अपने प्रेम को जाहिर कर दिया है।

जी हां, कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बात करते हुए इस सच्चाई का खुलासा किया। जब एक फैन ने उनसे 'बाहुबली' को एक शब्द में बताने को कहा तो उन्होंने कहा कि इस असाधारण फिल्म के लिए कोई नया शब्द नहीं है.. रॉक बस्टर? यह एपिक बहुत अच्छी लगी।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' ने तमिलनाडु में 100 करोड़ से ज्यादा कमाया, रजनीकांत की फिल्म 'एंथीरन' को पछाड़ा

आलिया ने एसएस राजामौली की तारीफ की और कहा कि वह भविष्य में प्रभास के साथ भी काम करना चाहती हैं। एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वह बाहुबली के साथ काम करेंगी तो आलिया ने जवाब दिया, 'क्यों नहीं... साउथ इंडियन एक्टर्स में प्रभास मुझे पसंद हैं। मैं उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगी।'

दीपिका हैं प्रभास की पसंद

वहीं खबरों की मानें तो बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को करीब 6 हजार शादी के ऑफर मिले थे। उन्होंने सभी ऑफर ठुकरा दिए, लेकिन प्रभास को बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण पसंद हैं। प्रभास ने खुद इसका खुलासा एक इंटरव्यू में किया था।

ये भी पढ़ें: राजामौली बोले- 'बाहुबली' का किरदार प्रभास के लिए लिखा गया था

अब 'साहो' फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि बाहुबली की अपार सफलता के बाद अब प्रभास बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। पांच साल तक फिल्म की शूटिंग के बाद प्रभास ने एक महीने की छुट्टी ली और अमेरिका निकल गए। वहां से आने के बाद वह 'साहो' फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। 'बाहुबली 2' भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है। वहीं मूवी ने 1400 करोड़ का कारोबार किया है, जो अब तक किसी भारतीय फिल्म ने नहीं किया है। 'बाहुबली' तमिलनाडु में आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: अपने दिल को हेल्दी रखने के लिए पिएं चुकंदर का जूस

इन एक्टर्स ने की शानदार एक्टिंग

प्रभास और राणा दग्गुबाती ने फिल्म में लीड एक्टर्स की भूमिका निभाई है। यह फिल्म प्राचीन साम्राज्य के स्वामित्व को लेकर युद्धरत दो भाइयों के बीच की कहानी पर आधारित है। इसमें अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)
आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन फिल्मों में बिजी हैं आलिया

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज हुई थी। इसमें वरुण धवन लीड एक्टर थे और यह फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वल था। वहीं इन दिनों आलिया 'ड्रैगन' और 'गुल्ली बॉय' नाम की फिल्में कर रही हैं। वह रणबीर कपूर के साथ 'ड्रैगन' में नजर आएंगी और इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं।