logo-image

छप गए शादी के कार्ड, अगले महीने एक-दूजे के हो जाएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की डेट सामने आ गई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया के सामने इसकी घोषणा कर दी है।

Updated on: 21 Oct 2018, 06:54 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की डेट सामने आ गई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया के सामने इसकी घोषणा कर दी है। गौरतलब है कि विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी के बाद पिछले कई दिनों से रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शादी का इंविटेशन कार्ड शेयर करते हुए लिखा, 'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।'

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर वायरल हो रही है अरबाज खान और गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की ये फोटोज

कार्ड में आगे लिखा है, 'इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं, बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर।'

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। वह इटली के लेक मोको में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामेंगे। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों कहां सात फेरे लेंगे।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं।

रणवीर (33) और दीपिका (32) ने 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ-साथ काम किया है।