logo-image

सीडीआर निकलवाने के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान गिरफ्तार

गैरकानूनी तौर पर CDR निकालने के मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Updated on: 17 Mar 2018, 07:41 AM

मुंबई:

गैरकानूनी तौर पर कॉल डाटा रिकॉर्ड्स निकालने के मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिजवान को कथित रूप से प्राइवेट डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजलि का सीडीआर निकलवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को उन्हें ठाणे की कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सीडीआर रैकेट के मामले में नवाज और उनकी पत्नी को 10 मार्च को समन भेजा गया था। ठाणे पुलिस ने उन्हें पेश होने के लिए कहा था लेकिन वह नहीं आये।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी में फोटो पोस्ट करने पर ट्रोल हुई राधिका आप्टे, दिया करारा जवाब

नवाज ने दी सफाई

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने उनपर लगे जासूसी के आरोपों को ख़ारिज कर दिया है। अभिनेता ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया को आड़े हाथ लिया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'पिछली शाम मैं अपनी बेटे के स्कूल का हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्रोजेक्ट बनवाने में मदद कर रहा था। आज प्रोजेक्ट एक्सिबिशन के लिए जब आप स्कूल गया तो मीडिया के सवालों से हैरान हो गया जो बेकार लगाए गए आरोपों के बारे में बताया गया।'

11 लोग गिरफ्तार

इस मामले में नवाज का नाम तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने गैरकानूनी तौर पर कॉल डाटा रिकॉर्ड्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस से कहा कि रिजवान सिद्दीकी नाम के वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की कॉल डिटेल्स निकलवाई है।

इस मामले में भारत की पहली महिला प्राइवेट डिटेक्टिव रजनी पंडित की भी गिरफ्तारी हुई है।

इसे भी पढ़ें: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी का लगा आरोप, क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार