logo-image

पूरे बच्चन परिवार के साथ फिल्म करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

जूनियर बी यानि अभिषेक बच्चन अपने परिवार के दो सदस्यों के साथ फिल्मों में नजर चुके हैं। अब उनकी चाहत अपनी मां समेत पूरे परिवार के साथ एक फिल्म करने की है।

Updated on: 28 Nov 2016, 12:32 PM

नई दिल्ली:

ये तो आपको अच्छी तरह से पता है कि पूरा बच्चन परिवार बॉलीवुड में बिज़ी है और हर कोई किसी ना किसी फिल्म में एक-दूसरे के साथ नजर भी आ चुका है। जूनियर बी यानि अभिषेक बच्चन अपने परिवार के दो सदस्यों के साथ फिल्मों में नजर चुके हैं। अब उनकी चाहत अपनी मां समेत पूरे परिवार के साथ एक फिल्म करने की है।

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या के बोल्ड सीन्स पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि अगर उनकी मां जया समेत अगर पूरे परिवार को एक साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो उन्हें और भी ज्यादा खुशी महसूस होगी।

अभिषेक ने कहा,'परिवार के साथ काम करना सबसे खुशी की बात है लेकिन एक स्क्रिप्ट पर चारों को सहमत करना कठिन काम है'। अभिषेक ने कहा, 'यह चार अलग-अलग अभिनेताओं से जुड़ी बात है जिसमें चारों को एक ही कहानी पसंद आनी चाहिए। ऐसा नहीं होता कि हम एक परिवार हैं इसलिए एक फिल्म साथ में कर लें। हम चारों को यह पसंद आनी भी जरुरी है'।

यह भी पढ़ें- पांच साल की हुई अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी, देखें आराध्या की खूबसूरत तस्वीरें

अभिषेक ने अपने पिता के साथ पा, कभी अलविदा ना कहना और बंटी और बबली जैसी फिल्मों में काम किया है जबकि ऐश्वर्या के साथ कुछ ना कहो, गुरू और रावण में नज़र आये थे।