logo-image

OMG! ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन होंगे एक दूसरे से अलग?

कान फिल्म फेस्टिवल में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की रियल लाइफ में कुछ ठीक न होने की खबरें आई है।

Updated on: 28 May 2017, 09:29 AM

नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की रियल लाइफ में कुछ ठीक न होने की खबरें आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश और अभिषेक की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और ऐश्वर्या ने अपने पति से अलग होने का मन बना लिया है

इससे पहले भी दोनों के बीच मनमुटाव को लेकर मीडिया में खबरें आ चुकी है जिसे ऐश और अभिषेक ख़ारिज करते हुए आये है ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 10 साल हो चुके है

और पढ़ें: ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने आमिर को 'दंगल' की सफलता पर दी बधाई

खबरों के मुताबिक सास-बहु में अनबन के चलते ये कदम उठाने का फैसला किया है ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश अपने पति अभिषेक के साथ अलग घर में रहना चाहती थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका जिसके चलते वे अक्सर परेशान रहती है न्यूज स्टेट मीडिया में आई इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

ऐश और अभिषेक के बीच मनमुटाव को लेकर ये कोई पहली खबर नहीं है इससे पहले 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग के दौरान अभिषेक ऐश को फोटोशूट के बीच में छोड़ कर चले गए थे। इस खबर को भी दोनों ने ख़ारिज कर दिया था।

और पढ़ें: सनी लियोनी ने रांची में 'लैला मैं लैला' गाने पर डांस कर बांधा समां