logo-image

किस रोल को निभाना था 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के लिए सबसे मुश्किल, देखें वीडियो

'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान ने शक्ति कुमार नाम के सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर का मस्तमौला किरदार निभाया है,

Updated on: 28 Sep 2017, 07:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्मों में निभाए अपने किरदारों में जान डाल देते है, चाहे वह 'दंगल' का महावीर फोगाट हो या 'पीके'। आमिर की दो आने वाली दोनो फिल्मों, 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में वह बिलकुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

आमिर फिलहाल 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उन्होंने शक्ति कुमार नाम के सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर का मस्तमौला किरदार निभाया है, जिनके कपड़े, दाढ़ी, स्टाइल सब कुछ यूनीक है।

पर्दे पर भले ही वह बेहतरीन और परफेक्ट नजर आ रहे हों, लेकिन आमिर की मानें तो शक्ति कुमार नाम के शख्स का रंगीन किरदार निभाना उनके लिए बेहद मुश्किल था।

आमिर ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिख रहा है कि वह किस तरह फिल्म 'दंगल' के गंभीर और सिद्धांतवादी महावीर फोगट से 'सीक्रेट सुपरस्टार' के शक्ति कुमार बन गए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मेरी मुश्किल भूमिकाओं में से एक।'

'सीक्रेट सुपरस्टार' में उनके बालों का स्टाइल, दाढ़ी, कपड़े, चलने-बोलने का अंदाज सब कुछ काफी अलग और बहुत दिलचस्प है। इस वीडियो में इसी रोल की मेकिंग को बहुत मजेदार अंदाज में दिखाया गया है।

साढ़े तीन मिनट का यह वीडियो सिंगर और एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर के साथ शुरू होता है, जिसमें वह कहती हैं उन्हें फिल्म में आमिर का लुक पसंद आया। फिल्म में इंसिया की भूमिका निभा रहीं जायरा वसीम ने आमिर के किरदार पर टिप्पणी की, 'अजीब जूते और जींस'।

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से आमिर खान के बाद अमिताभ बच्चन लुक हुआ वायरल

उनके सह-कलाकार महर विज ने कहा कि अजीब दाढ़ी है। कोरियोग्राफर अनिल मेहता इसे रंगीला कैरेक्टर तो एक्ट्रेस सनाया मल्होत्रा आमिर के कैरेक्टर को बदतमीज बता रही हैं।

वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह आमिर की टीशर्ट से लेकर उनके बालों के कट तक कई बार डिस्कशन के बाद सब कुछ फाइनल किया गया।

आमिर की ये फिल्म अगले महीने दीवाली पर रिलीज होने वाली है। इन दिनों वह इसके प्रमोशन में जुटे हैं। हालांकि आमिर इस फिल्म में सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस में हैं, इसमें उनके साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं।

B'daySpl: मधुबाला से लेकर माधुरी दीक्षित की आवाज बनीं सुर कोकिला लता मंगेशकर के सभी हैं कायल