News Nation Logo
Banner

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर किया वार, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सीएम सीधे तौर पर शामिल

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejshwi Yadav) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Feb 2019, 06:15:01 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejshwi Yadav) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. तेजस्वी ने कहा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर शेल्टर होम (Muzaffarpur Shelter Home Case) में स्पष्ट रूप से संलिप्त है. POCSO (पॉस्को) अदालत में एक हलफनामा पेश किया गया था, इसमें स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि नीतीश कुमार और कई अन्य लोग शामिल हैं और इसकी जांच होनी चाहिए.

इसके साथ ही आरजेडी नेता ने कहा कि मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर से जेल में चर्चित डायरी बरामद हुई थी जिसमें "पटना वाले बड़े सर" का ज़िक्र था? क्या CBI ने खोज लिया था वह 'पटना वाला बड़ा सर” कौन है? क्या CBI जांच की आंच उस “बड़े सर” के पास पहुंच गयी थी जिसके चलते आनन-फ़ानन में CBI अधिकारी का तबादला किया गया था?

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर जल्दबाजी में जवाबी कार्रवाई के खिलाफ शत्रुघ्न सिन्हा

आगे तेजस्वी यादव ने कहा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में स्पष्ट और सीधे रूप से संलिप्त है क्योंकि इन्होंने TISS की रिपोर्ट आने के दो महीनों तक ब्रजेश ठाकुर पर FIR नहीं होने दी. जेल नहीं भेजा. दबाव में भेजा तो जेल में मोबाइल समेत तमाम सुविधाएं प्रदान की. बच्चियों को ग़ायब किया गया.'

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा, 'मामला उजागर होने पर नीतीश जी ने एकदम सिरे से हमारी CBI जांच की मांग को ख़ारिज किया? उन्हें CBI जांच का डर क्यों था? जब हमने मुजफ्फरपुर बालिका गृह का दौरा कर वहां बच्चियों के साथ किए गए डरावने और अमानवीय कृत्यों को पब्लिक डोमेन में रखा तब जाकर दबाव मे केस CBI को सुपुर्द करना पड़ा.

First Published : 19 Feb 2019, 06:14:56 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.