News Nation Logo
Banner

सुशील मोदी के बेटे की शादी में लालू और नीतीश के बीच दिखा 20 कुर्सियों का फासला

नीतीश कुमार और लालू यादव का राजनीतिक तकरार शादी समारोह में 20 कुर्सियों के फासले पर था। दोनों नेताओं ने पूरे समारोह में एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी।

News Nation Bureau | Edited By : Saketanand Gyan | Updated on: 04 Dec 2017, 12:11:44 AM
सुशील मोदी के बेटे तथागत की हुई शादी (फोटो: ट्विटर)

बिहार:  

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी में रविवार को सियासी जगत के दिग्गजों का जमावड़ा हुआ।

सबसे खास बात यह रही है कि इस समारोह में सुशील मोदी के धुरविरोधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव भी शामिल हुए।

राजनीतिक मंचों से एक-दूसरे पर शब्दों के तीखे बाण चलाने वाले दोनों नेता शादी समारोह में गले मिलते देखे गए, लेकिन इन सबके बीच लालू यादव की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दूरी साफ नजर आ रही थी।

नीतीश कुमार और लालू यादव का राजनीतिक तकरार शादी समारोह में 20 कुर्सियों के फासले पर था। दोनों नेताओं ने पूरे समारोह में एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी।

नीतीश कुमार ने इसी साल राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ मिलकर सरकार बना ली थी, जिसके बाद लालू यादव के साथ उनकी कड़वाहट तेज हो गई।

रविवार को हुए शादी समारोह में केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली, रविशंकर प्रसाद, राम विलास पासवान, धर्मेंद्र प्रधान, गिरिराज सिंह, बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, गोवा के राज्यपाल मृदुला सिन्हा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास भी मौजूद थे।

सुशील मोदी के बेटे की शादी इस मायने में भी खास रही कि उन्होंने इस शादी में कार्ड न छपवाकर, ई-कार्ड के जरिये सबको आमंत्रित किया। साथ ही बैंड-बाजे को भी शादी में नहीं लाया गया।

और पढ़ें: घोटालों का 'मैनुफैक्चरर स्टेट' बन गया है बिहार: तेजस्वी

First Published : 04 Dec 2017, 12:09:53 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.