logo-image

बिहार के मोतिहारी में RLSP नेता की गोली मारकर हत्या, सड़कों पर प्रदर्शन

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 29 Nov 2018, 01:09 PM

पटना:

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

पुलिस के अनुसार, मझाड गांव निवासी और कुशवाहा अस्पताल के संचालक प्रेमचंद्र कुशवाहा रात अपने घर जा रहे थे कि तभी सिरहा रोड के चोरमा गांव के पास बाइक पर सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

गोली लगने से घायल हुए कुशवाहा को गंभीर स्थिति में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया. मोतिहारी ले जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई. मृतक रालोसपा के पकड़ीदयाल प्रखंड अध्यक्ष थे.

इधर, घटना से आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को सड़क पर उतर गए और पकड़ीदयाल के नेहरू चौक पर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान बाजार भी बंद हैं.

और पढ़ें : बिहार : महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 20 आरोपी दोषी करार

पकड़ीदयाल के पुलिस उपाधीक्षक डी के पांडेय ने गुरुवार को बताया कि पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद के कारण हत्या का बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपराध जगत से जुड़ी हर खबरों के अपडेट के लिए क्लिक करें- https://www.newsnationtv.com/crime