logo-image

बिहार: किशनगंज गैंगरेप मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार

बिहार के किशनगंज में पिता के सामने बेटी की बेहद शर्मनाक तरीके से हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 अभी भी फरार हैं

Updated on: 08 Feb 2019, 09:05 PM

नई दिल्ली:

बिहार के किशनगंज में पिता के सामने बेटी की बेहद शर्मनाक तरीके से हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 अभी भी फरार हैं. गौरतलब है कि बीते चार फरवरी को किशनगंज जिले के कोढोवाड़ी गांव में छह युवकों ने एक युवती के साथ उसके पिता के सामने सामूहिक बलात्कार किया था. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गांव के ही छह युवकों ने मंगलवार देर रात उसके घर का दरवाजा खटखटाया और पीने के लिए पानी मांगा. इसी दौरान आरोपी युवक जबरन उसके घर में घुस गए और उसे खींचकर बाहर ले आए.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि युवक उसे घर के पास ही एक सुनसान खेत में ले गए और उसके पिता के सामने दुष्कर्म किया. युवकों ने पीड़िता के पिता को पेड़ से बांध दिया था. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपियों ने उसे और उसके पिता को पुलिस से संपर्क न करने की धमकी भी दी थी.

किशनगंज पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने कहा कि सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा, "मैं खुद इस मामले की निगरानी कर रहा हूं और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

खासबात यह है कि बिहार में लगातार बढ़ते रेप और हत्या को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के दावों के पोल खुलने लगे हैं और लोगों में बेहद आक्रोश है