News Nation Logo

बीजेपी सांसद ने सुशील मोदी को बताया 'खलनायक', कहा- नीतीश को पार्टी के साथ नहीं आने दे रहे

बीजेपी के सांसद भोला सिंह ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) पर निशाना साधा है।

IANS | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 24 Jul 2017, 05:22:15 PM
सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद भोला सिंह ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) पर निशाना साधा है। उन्होंने सुमो को पार्टी का 'खलनायक' बताते हुए कहा कि वे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी के साथ नहीं आने दे रहे हैं।

उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी को नीतीश के लिए दरवाजा खोल देना चाहिए। बिहार के बेगूसराय के सांसद भोला सिंह ने सोमवार को कहा, 'बिहार की राजनीति के दुश्चक्र और दशा-दिशा का अगर कोई खलनायक है, तो वह स्वयं सुशील मोदी हैं। जिसे नायक होना चाहिए था, आज खलनायक है।'

सिंह ने आगे कहा कि सुशील मोदी खुद मुख्यमंत्री बनने के लिए बिहार को बदनाम करने में भी नहीं हिचकते। उन्होंने पार्टी को 'कत्लगाह' बना दिया है। उन्होंने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार बीजेपी में खास वर्ग के लोगों को परेशान किया जा रहा है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि पार्टी में कुछ ऐसे लोग आ गए हैं, जिन्हें पार्टी से कोई मतलब ही नहीं है।

भोला सिंह ने नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार केशरी के बाद बड़ी मुश्किल से बिहार को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसका अपना कोई परिवार नहीं है, जिसकी अपनी कोई दौलत नहीं है।

और पढ़ें: BJP ने कहा, तेजस्वी की बर्खास्तगी और इस्तीफे से बड़ा बिहार में कोई मुद्दा नहीं

उन्होंने कहा, 'बीजेपी को नीतीश के आने के लिए दरवाजा खोल देना चाहिए। बीजेपी ने अभी खिड़की खोली है, जिसे सुशील मोदी बंद कर रहे हैं।'

अपनी ही पार्टी के सांसद के इस बयान पर बिहार बीजेपी के नेता असहज नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा कि ऐसे बयानों पर कार्रवाई के लिए पार्टी में अनुशासन समिति बनी है, वही निर्णय लेती है।

बीजेपी के प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने पार्टी सांसद के इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा, 'भोला सिंह अब बुजुर्ग हो चुके हैं। कई पार्टियों में भी रह चुके हैं। उनका बयान मगर आपत्तिजनक है। सुशील मोदी ने बिहार में बीजेपी की साख को मजबूत किया है। अगर उनको तकलीफ है, तो पार्टी के उचित फोरम पर ऐसी बात रखनी चाहिए। ऐसे बयानों से पार्टी को नुकसान होता है।'

First Published : 24 Jul 2017, 05:20:45 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.