News Nation Logo

स्वच्छता प्रोगाम में यह क्या बोल गए बिहार के औरंगाबाद के DM, बोले- शौचालय बनवाने के पैसे नहीं तो बेच दो बीवी

जिलाधिकारी ने एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों से कहा कि अगर आपके शौचालय बनवाने का पैसा नहीं है तो अपनी पत्नी को बेच कर शौचालय बनवा लीजिए।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 24 Jul 2017, 07:53:34 AM
बिहार के औरंगाबाद जिले के जिलाधिकारी कंवल तनुज

नई दिल्ली:  

बिहार के औरंगाबाद जिले में स्वच्छता अभियान को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अपने विवादित बयान को लेकर वहां के जिलाधिकारी विवादों में घिर गए हैं। जिलाधिकारी ने एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों से कहा कि अगर आपके पास शौचालय बनवाने का पैसा नहीं है तो आप अपनी पत्नी को बेच कर शौचालय बनवा लीजिए।

जिलाधिकारी ने कहा, 'यहां कौन गरीब है जो कहेगा कि उसकी बीवी की इज्जत 12,000 रुपये से भी सस्ती है। कोई ऐसा नहीं होगा जो बोलेगा कि मेरी बीवी की इज्जत ले लो और 12,000 दे दो।'

आगे कंवल तनुज ने कहा, 'अगर आपकी यह मानसिकता है तो बेच दीजिए अपने घर की इज्जत और कह दीजिए सरकार को कि नहीं बनवा सकते शौचालय।'

बता दें कि ज़िलाधिकारी स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों के बीच पहुंचे थे। तभी कुछ ग्रामीणों ने उनसे कहा कि उनके पास शौचालय बनाने के लिए पैसा ही नहीं है।

लोगों के इस बात को सुनकर ज़िलाधिकारी ने कहा कि लोग एडवांस पैसा देने की बात करते हैं, लेकिन इंदिरा आवास के तहत जो एडवांस पैसे मिले थे, कई लोगों ने उस पैसों से अपनी बेटी की शादी कर ली और दूसरी चीजों में खर्च कर दिया।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published : 23 Jul 2017, 08:11:50 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.