logo-image

Bigg Boss 12: दीपिका के शो जीतने के बाद फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा, ट्वीट करते हुए लिखा- मक्खी...

बिग बॉस के बाद दीपक ठाकुर के हाथ बड़ा शो हाथ लगा है. वह जल्द ही कलर्श के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आएंगी.

Updated on: 31 Dec 2018, 03:44 PM

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के विनर का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सज चुका है. श्रीसंत, दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए दीपिका ने बाजी मारी. बिग बॉस 12 में दीपिका के बाद दूसरे नंबर श्रीसंत रहें तो वहीं तीसरे नंबर पर बिहार के दीपक ठाकुर रहे. दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपए भरा बैग लिया और शो को बीच में ही छोड़ दिया. जीत के बाद से ही दीपिका को बधांइयों का सिलसिला जारी है. तो वहीं बिग बॉस 11 की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे ने दीपिका की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. दीपिका के जीतते ही शिल्पा ने एक के बाद कई ट्वीट किए और दीपिका को खरी खोटी सुनाई.

शिल्पा शिंदे ने ट्वीट में लिखा- आजकल सभी प्रोडेक्ट बनावटी आते हैं. यहां तक कि मक्खी मारने के भी. सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है. मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई.

शिल्पा यही नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- 'दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था. बेचारी कोई बात नहीं. खिलौना पकड़ा दिया.'

बता दें कि बिग बॉस के बाद दीपक ठाकुर के हाथ बड़ा शो हाथ लगा है. वह जल्द ही कलर्श के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आएंगी. जो कि 5 जनवरी से शुरू होगा. शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे.