logo-image

आखिरकार मनवीर गुर्जर ने कबूली शादी की बात, बोले- 'हां 2014 में हो चुकी है मेरी शादी'

मनवीर और उनके परिवार वालों ने शादी की बात से इनकार किया लेकिन अब यह खुलासा खुद मनवीर गुर्जर ने कर दिया है कि वह शादीशुदा हैं।

Updated on: 04 Feb 2017, 11:06 AM

नई दिल्ली:

पिछले कई दिनों से मनवीर गुर्जर के बिग बॉस के विजेता बनने के बाद से सितारें गर्दिश में हैं। मनवीर के बारें में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके शादीशुदा होने की बात कही गयी। पहले तो मनवीर और उनके परिवार वालों ने शादी की बात से इनकार किया लेकिन अब यह खुलासा खुद मनवीर गुर्जर ने कर दिया है कि वह शादीशुदा हैं।

मनवीर ने खुद यह साफ कर दिया है कि साल 2014 में उनकी शादी हो चुकी है। लेकिन मनवीर की यह शादी सिर्फ कुछ ही महीने चल पाई है। हालांकि यह उन्‍होंने साफ नहीं किया है कि वह अभी भी इस शादी में बने हुए हैं या फिर उनका तलाक हो चुका है। यह एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से शेयर किया।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर अस्पताल में भर्ती, तेज बुखार की शिकायत

बता दें कि शुक्रवार को मनवीर गुर्जर के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरें भी आई हैं। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अस्पताल के बिस्‍तर का एक फोटो भी शेयर किया है। चूंकि मनवीर इस समय स्‍वस्‍थ नहीं हैं और वे अस्‍पताल में भर्ती हैं इसलिए उन्‍होंने वहीं एक इंटरव्‍यू में यह बात स्‍वीकारी है।

इसमें मनवीर ने कहा है, 'उनके शादीशुदा होने या ना होने से बिग बॉस के फॉरमेट में कोई असर नहीं पड़ता। मैनें शो की वजह से कुछ जीचें नहीं छुपाई है। इमोशल ब्लैमेल या फिर परिवार के दबाव में आकर 2014 में शादी की पर वह सक्‍सेसफुल नहीं रही है'।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर की शादी का वीडियो हुआ वायरल

पत्नी और बेटी के बारें में क्या कहा

मनवीर ने कहा,' पिछले डेढ़ साल से या उससे ज्यादा समय से हमदोनों अलग रह रहे हैं। पर बिग बॉस जीतने के बाद उनके घरवालें उन्हें(मनवीर की वाइफ) को मेरे घर में उन्हें छोड़कर जा चुके हैं पर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस स्थिति में मैं क्या करूं। आगे जो भी होता है मैं आपको जरूर बताऊंगा'। बेटी की बात पर मनवीर ने कहा कि हां मैंने बिग बॉस के घर में बानी से बेटी की बात बताई है क्योंकि यह कोई छिपाने वाली बात नहीं हैं।

गौरतलब है कि अभी तक मनवीर और उनके घरवालें ये कहते रहे हैं कि उनकी शादी नहीं हुई है और जो भी खबरें उनकी शादी को लेकर आ रही हैं वे सभी अफवाह हैं।