logo-image

खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया तहलका, 'फराक तोहार टाइट लागेला' ने यूट्यूब पर तोड़े रिकार्ड

फिल्म 'जानेमन' का गाना 'फराक तोहार टाइट लागता' को अब तक 52 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 27 Jan 2019, 05:29 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का एक गाना इन दिनों फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी एक्ट्रेस प्रिया के साथ जोशीले अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने के बोल हैं 'फराक तोहार टाइट लागता' (Farak Tahar Tight Laagta).

फिल्म 'जानेमन' का गाना 'फराक तोहार टाइट लागता' को अब तक 52 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इसे यूट्यूब पर साल 2014 में अपलोड किया गया था. खास बात ये है कि इस भोजपुरी गाने को खेसारी ने खुद अपनी आवाज दी है.

भोजपुरी के इस गाने में एक्ट्रेस ने पीले और नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं खेसारी लाल यादव टी शर्ट, जींस के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा विरज भट्ट, रानी चटर्जी, काजल राघवानी हैं.

बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म जाल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है