logo-image

खेसारी लाल के दीवाने हैं तो उनका ये अवतार देखकर मर मिटेंगे

खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में बिजी हैं. लालबाबू पंडित की फिल्‍म में काजल राघवानी भी हैं.

Updated on: 26 Nov 2018, 12:59 PM

नई दिल्ली:

एक ओर जहां बॉलीवुड सिनेमा में ढेरों फिल्में बन रही हैं तो वहीं भोजपुरी सिनेमा भी पीछे नहीं है. भोजपुरी फिल्में बॉलीवुड से कदम से कदम मिलाकर चल रही है. हर महीने कई बड़ी भोजपुरी फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो रही हैं. अब इन फिल्मों का जादू विदेशों तक में चल रहा है. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म भी विदेश में शूट हुई. वहीं इन फिल्मों के गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं.

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दिलवाला को लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिखी. खासकर फिल्म के गानों को फैंस ने काफी पसंद किया. फिल्म के एक गाना भी काफी चर्चा में रहा. गाने में खेसारी, औरत की वेशभूषा में नजर आए.

गाने के बोल थे 'भातर कटनी' को यूट्यूब पर 8 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिले. अब एक बार फिर यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने को लिरिक्स पवन पांडे ने दिया है.

बता दें कि खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में बिजी हैं. लालबाबू पंडित की फिल्‍म में काजल राघवानी भी हैं. खेसारी अपनी इस फिल्म में कुली बनकर लोगों को इंटनटेन करेंगे. खेसारी और काजल के अलावा फिल्म में पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव जैसे स्टार्स हैं. फिल्म को लाल बाबू डायरेक्ट करेंगे.