logo-image

Volkswagen Polo Comfortline TSI हुई लॉन्च, जानिए क्या है फीचर्स और कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Volkswagen Polo Comfortline TSI में एक पावरफुल इंजन के साथ कई बेहतरीन फीचर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए वैरिएंट में BS-6 ईंधन वाला 1.0-लीटर टर्बोचार्ज स्ट्रेटिफाइड इंजेक्शन (TSI) इंजन लगा हुआ है.

Updated on: 04 Jun 2021, 01:44 PM

highlights

  • नए वैरिएंट में BS-6 ईंधन वाला 1.0-लीटर टर्बोचार्ज स्ट्रेटिफाइड इंजेक्शन (TSI) इंजन लगा हुआ है
  • नई Volkswagen Comfortline TSI को 5 रंग के विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है 

नई दिल्ली:

Volkswagen ने पोलो कम्फर्टलाइन टीएसआई (Polo Comfortline TSI) को भारत में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Volkswagen ने देश की राजधानी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 8.51 लाख रुपये तय की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों के लिए Volkswagen ने पोलो कम्फर्टलाइन टीएसआई की बुकिंग (Booking) शुरू कर दी है. कंपनी के इस कार की बुकिंग ऑनलाइन किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Volkswagen Comfortline TSI में एक पावरफुल इंजन के साथ कई बेहतरीन फीचर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए वैरिएंट में BS-6 ईंधन वाला 1.0-लीटर टर्बोचार्ज स्ट्रेटिफाइड इंजेक्शन (TSI) इंजन लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें: ऑडी की पहली इलेक्ट्रिक कार Audi e-tron जल्द हो सकती है लॉन्च

6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है Volkswagen Polo Comfortline TSI
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Volkswagen Comfortline TSI के इस इंजन से 110 PS का अधिकतम पावर और 175 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स है.

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक वाहनों का इस्तेमाल करने वाले लोगों के बचेंगे पैसे, सरकार ने उठाया ये कदम

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता का कहना है कि पोलो परिवार में नए मॉडल के लॉन्च करने के साथ काफी उत्साहित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई पोलो कम्फर्टलाइन टीएसआई वैरिएंट में ऑटो-क्लाइमेट्रॉनिक एयर कंडिशनिंग और 17.7 सेमी का म्यूजिक सिस्टम लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें: Renault Nissan और वर्कर्स यूनियन में हुई सुलह, अंतरिम शांति समझौते पर किए हस्ताक्षर

5 रंग के विकल्प के साथ किया गया है लॉन्च 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Volkswagen Comfortline TSI को 5 रंग के विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है. यह कार फ्लैश रेड, कैंडी व्हाइट, सनसेट रेड, रिफ्लेक्स सिल्वर और कॉर्बन स्टील में बिक्री के लिए उपलब्ध है. गौरतलब है कि Volkswagen ने हाल ही में न्यू जेनरेशन पोलो हैचबैक को पेश किया था.

यह भी पढ़ें: Yamaha India ने दो मॉडल के दाम घटाए, इन कंपनियों ने सबसे ज्यादा वाहन बेचे