logo-image
लोकसभा चुनाव

जबरदस्त लुक.. दमदार इंजन! इस महीने लॉन्च होने वाली टॉप 3 कारें...

अक्टूबर महीने में तमाम कार निर्माता कंपनियां अपनी नई कारें मार्केट में लॉन्च करने वाली है. यहां जानें टॉप 3 कारें, जो अक्टूबर में लॉन्च हो सकती है...

Updated on: 06 Oct 2023, 11:35 AM

नई दिल्ली:

फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है. भारतीय बाजार में मौजूद तमाम कंपनियां अपने नए-नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही है. इसी मौके का फायदा उठाते हुए, कई मशहूर वाहन निर्माता कंपनियां भी अक्टूबर के महीने में अपनी नई कारें भारतीय ऑटो बाजार में उतारने जा रही है. बता दें कि बीते सितंबर भी कार लॉन्च का ये सिलसिला यूं ही देखा गया था. ऐसे में चलिए आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे, वो तमाम कारें जो इस महीनें यानी अक्टूबर में लॉन्च हो सकती हैं...

1. Tata Harrier, Safari facelift

भारत की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स इस महीने यानि अक्टूबर में अपनी नई हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट लॉन्ट करने जा रही है. अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन का टीजर भी जारी किया गया था. टीजर देख मालूम हो रहा है कि, कंपनी ने इन दोनों एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं. साथ ही ऐसे कई तमाम फीर्चस जोड़े है, जो आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा सुविधाजनक बनाएंगे.

2. Lexus LM की डिटेल्स

Lexus अपनी सुविधाजनक कारों के लिए काफी मशहूर है, जो अब जल्द ही अपनी नई लेक्सस एलएम लक्जरी एमपीवी मार्केट में पेश करने जा रही है. ये कार पूरी तरह से टोयोटा वेलफायर पर आधारित होगी, जो मुख्यतौर पर दो कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगी. बता दें की नई लेक्सस एलएम में आपको  4-सीटर और 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन देखने को मिल जाएगा. साथ ही कंपनी की ओर से इसमें 2.5-लीटर, 4-सिलेंडर सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड पावरट्रेन दिया गया है. 

3. Citroen C3 Aircross की डिटेल्स

Citroen भी इस महीने अनपी नई एसयूवी Citroen C3 Aircross को लॉन्च कर सकती है. अभी हाल ही में इसके स वेरिएंट की कीमतों का खुलासा भी किया गया था. संभावना है कि इस महीने अक्टूबर के मध्य तक इस कार को ऑटो बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा.