logo-image

इस फेस्टिव सीजन जीरो डाउन पेमेंट में मिल रही है Honda City, पढ़ें पूरी ख़बर

भारतीय ऑटो सेक्टर में बीते कुछ समय से लगातार हैचबैक कारों का बोलबला रहा है और कई कंपनियां फेस्टिव सीजन में नए नए ऑफर्स और अच्छी हैचबैक कार लॉन्च कर भी रही है.इसमें होंडा, ह्युंडई, मारुति जैसी कंपनियों की कारें शामिल हैं.

Updated on: 12 Oct 2021, 11:04 AM

New Delhi:

भारतीय ऑटो सेक्टर में बीते कुछ समय से लगातार हैचबैक कारों का बोलबला रहा है और कई कंपनियां फेस्टिव सीजन में नए नए ऑफर्स और अच्छी हैचबैक कार लॉन्च कर भी रही है. लेकिन मार्किट में उन लोगों की भी कमी नहीं है जो, जो सेडान सेगमेंट की प्रीमियम कारों को पसंद किया जाता है. इसमें होंडा, ह्युंडई, मारुति जैसी कंपनियों की कारें शामिल हैं. इस फेस्टिव सीजन में हर कोई जेब खरच भी ज्यादा न हो और घर में एक नयी कार आजाये ऐसा सब सोचते है तो ऐसे में अगर आप भी एक सस्ती सेडान कार खोज रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी ही डील के बारे में बताने जा रहे है. दरअसल, प्रीमियम फीचर्स वाली सेडान कार कई लोगों को पसंद आती है लेकिन इसकी कीमत भी ज्यादा होती है.

यह भी पढ़े- Indian Railway-IRCTC: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, त्यौहारों पर शुरू होने जा रही है कई स्पेशल ट्रेनें

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां 3 लाख रुपये से कम में यानी 2.78 लाख रुपये में Honda City कार को खरीदा जा सकता है. और जीरो डाऊनपेमेंट पर आप कैसे इस कार को अपने घर ला सकते है. Honda City कार सेकेंड हैंड कार में डील करने वाली वेबसाइट कार्स 24 नाम की वेबसाइट पर लिस्टेड है. यह कार भी सेकेंड हैंड है. इस कार में 1497 सीसी का इंजन है. और कार 116 एचपी पावर जनरेट करता है. साथ ही इसमें 42 लीटर का फ्यूल टैंक है. 5 लोगों की सीटिंग कैपिसिटी के साथ आने वाली यह कार 16.8 किलोमीटर की माइलेज देती है.