logo-image

अगले महीने भारतीय बाजार में धमाका करेंगी ये 3 कारें, लुक देख उड़ जाएंगे होश

भारतीय बाजार में अगले महीने एक से बढ़कर एक धांसू कारें लॉन्च होने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में महिंद्रा स्कार्पियो एन के लुक से पर्दा उठाया गया है.

Updated on: 30 May 2022, 08:30 PM

New Delhi:

बाजार में हर दिन कोई न कोई कार धमाका मचाने आती रहती है. भारतीय बाजार में अगले महीने एक से बढ़कर एक धांसू कारें लॉन्च होने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में महिंद्रा स्कार्पियो एन के लुक से पर्दा उठाया गया है. इसके अलावा सिट्रोएन सी3 माइक्रो एसयूवी की कीमत का भी अगले महीने बाजार में आने की उम्मीद है. वहीं मारुति ब्रेजा नेक्स्ट जनरेशन की जून के महीने में आने की उम्मीद जताई जा रही है. चलिए जानते हैं अगले महीने कौन सी कार अगले महीने धूम मचाने उतर रहीं हैं बाजार में. 

यह भी पढ़ें- फैमिली कार का मजा किफायती कीमत के साथ, 10 लाख रुपये दाम और भरपूर आराम

आकर्षक लुक व एडवांस फीचर्स से लैस होगी ब्रेजा 2022 मॉडल 

Maruti Suzuki अपनी बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल 2022 के ऑफिसियल लुक से अगले माह पर्दा उठा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस नई जनरेशन कि अपकमिंग ब्रेजा में 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक सनरूफ, हेडअप डिस्प्ले, मल्टीपल एयरबैग्स और फैक्ट्री फिटेड सीएनजी समेत कई सारी अन्य सुविधाएं देखने को मिलेंगी. 

New Scorpio N और Citroen C3 

अगले माह जून में महिंद्रा एंड महिंद्रा नेक्स्ट जनरेशन स्कार्पियो एन को अधिकाररिक तौर पर भारतीय बाजार में पेश करेगी. यह नई स्कार्पियो पॉवरफुल इंजन, लेटेस्ट डिजाइन इसके अलावा तमाम लेटेस्ट फीचर से लैस होगी. इसके अलावा अगले ही महीने भरतीय बाजार में एक नई माइक्रो एसयूवी सिट्रोएन सी3 भी लॉन्च होने वाली है, जिसका मुकाबला टाटा पंच समेत अन्य कई कारों से होगा. Citroen C3 भी आकर्षक लुक और  धांसू फीचर्स के सतह बाजार में आने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि ये कार इस बार ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है. 

यह भी पढ़ें- नहीं वसूला जाएगा अब ज्यादा पैसा, कैब कंपनियों की बंद होगी मनमानी!