logo-image

कार खरीदने का प्‍लान कर रहे हैं तो पहले यह खबर पढ़ लें, बंपर छूट के साथ कई ऑफर उपलब्‍ध

इन गाड़ियों की खरीद पर भारी छूट के अलावा 100 फीसदी फाइनेंस की भी सुविधा उपलब्‍ध है. इसके लिए कंपनी ने बैंकों से समझौता भी किया है.

Updated on: 19 Sep 2019, 08:58 AM

नई दिल्‍ली:

ऑटो सेक्‍टर में मंदी के बीच कई कार कंपनियां इस समय बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के ऑफर दे रही हैं. मारुति, महिंद्रा के बाद अब टाटा मोटर्स भी अपने प्रोडक्‍ट पर भारी छूट दे रही है. सबसे अधिक डिस्‍काउंट TATA Nexon कार पर मिल रही है. दावा है कि यह देश की सबसे सुरक्षित कार है. इस बंपर डिस्‍काउंट को पाने के लिए आपके पास केवल 30 सितंबर तक का समय है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान की एक और ना'पाक' चाल, लांच पैड से 60 आतंकी भारत में घुसने की फिराक में

टाटा की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक TATA Nexon देशभर में अब तक एक लाख से ज्यादा बिक चुकी है. इस कार को खरीदने पर कंज्यूमर ऑफर, कॉर्पोरेट बोनस से लेकर एक्सचेंज बोनस तक मिलाकर ग्राहक 85,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. फेस्टिव सीजन से पहले टाटा मोटर्स का यह ऑफर बेहद आकर्षक है. अगर आप Tata Nexon खरीदते हैं तो 85,000 रुपये तक की बचत आप कर सकते हैं.

दिल्ली में Tata Nexon की एक्स-शोरूम कीमत 6.58 लाख रुपये से लेकर 9.59 लाख रुपये के बीच है. Tata Nexon SUV में 1.2-लीटर Turbocharged Revotron पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर Turbocharged Revotronq डीजल इंजन उपलब्‍ध है. दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ हैं.

यह भी पढ़ें : कानून बन गया तब भी पति ने दुबई से Whatsapp से भेजा तीन तलाक

इन गाड़ियों की खरीद पर भारी छूट के अलावा 100 फीसदी फाइनेंस की भी सुविधा उपलब्‍ध है. इसके लिए कंपनी ने बैंकों से समझौता भी किया है. कंपनी का दावा है कि TATA Nexon सबसे सुरक्षित SUV है, क्योंकि इसको ग्लोबल NCAP की क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है. जो अब तक किसी भारतीय कार को नहीं मिली है.