logo-image

Tata Motors की इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए कितनी होगी बचत

जानकारी के मुताबिक टाटा मोटर्स Tata Harrier, Tata Tiago, Tata Nexon और Tata Tigor की खरीदारी पर ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.

Updated on: 13 May 2021, 11:13 AM

highlights

  • टाटा मोटर्स ने 1 मई 2021 से 31 मई 2021 के बीच खरीदे गए वाहनों के ऊपर दिया है यह ऑफर 
  • टाटा मोटर्स का यह ऑफर सीमित अवधि के लिए होने के साथ ही सिर्फ बीएस6 मॉडल के लिए है  

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना की दूसरी लहर की वजह से गाड़ियों की बिक्री में भी गिरावट देखी जा रही है. ऐसे माहौल में टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी चुनिंदा कारों के ऊपर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है. टाटा मोटर्स का यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है. कंपनी ने 1 मई 2021 से 31 मई 2021 के बीच खरीदे गए वाहनों के ऊपर यह ऑफर दिया है. इसके अलावा कंपनी का यह ऑफर सिर्फ बीएस6 (BS6) मॉडल के लिए है. टाटा मोटर्स Tata Harrier, Tata Tiago, Tata Nexon और Tata Tigor के ऊपर यह ऑफर दे रहा है. 

यह भी पढ़ें: SUV लवर्स के लिए खुशखबरी, Isuzu Motors ने लॉन्च की ये बेहतरीन कारें

जानकारी के मुताबिक टाटा मोटर्स Tata Harrier, Tata Tiago, Tata Nexon और Tata Tigor की खरीदारी पर ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन चारों कारों के ऊपर कुल कितना डिस्काउंट ग्राहकों को मिल रहा है. तो आइए डिस्काउंट के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

Tata Harrier 
Tata Harrier के XZ+, XZA+, Dark Edition और CAMO के अलावा सभी वैरिएंट पर कुल 65 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत कंज्यूमर ऑफर या कैश डिस्काउंट 25 हजार रुपये और एक्सचेंज ऑफर के तहत 40,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं Tata Harrier के XZ+, XZA+, Dark Edition और CAMO वैरिएंट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 40 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Tata Tiago 
Tata Tiago की खरीदारी पर ग्राहक को कुल 25 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. कैश डिस्काउंट या कंज्यूमर ऑफर के तहत 15 हजार रुपये और एक्सचेंज ऑफर के तहत 10 हजार रुपये की छूट दी जा रही है.  

यह भी पढ़ें: Tesla ने मस्क के पूरी तरह से सेल्फ ड्राइविंग के दावे को नहीं माना संभव
 
Tata Nexon 
Tata Nexon डीजल वैरिएंट पर ग्राहक को 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

Tata Tigor  
Tata Tigor की खरीदारी पर ग्राहकों को कैश डिस्काउंट या कंज्यूमर ऑफर के तहत 15 हजार रुपये और एक्सचेंज ऑफर के तहत 15 हजार रुपये की छूट दी जा रही है.