News Nation Logo

BREAKING

Banner

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की इस कार पर मिल रहा है 60 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी कारों के ऊपर 60 हजार रुपये तक की भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है. हालांकि ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा सिर्फ आज यानि 30 जून तक ही मिल पाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 30 Jun 2020, 12:03:20 PM
tata motors

टाटा मोटर्स (Tata Motors) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Coronavirus (Covid-19): कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से इस समय देशभर में आर्थिक गतिविधियां काफी सुस्त हो गई है. सभी सेक्टर्स के साथ-साथ ऑटो सेक्टर (Auto Sector) के ऊपर भी काफी खराब असर पड़ा है. मांग कम होने की वजह से कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को भी बेचने में असमर्थ हैं. बता दें लॉकडाउन की वजह से अप्रैल में जहां पूरी तरह से कारों की बिक्री बंद रही थी. वहीं मई में भी बिक्री को लेकर कमोवेश यही हालात थे. मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने स्टॉक को निकालने के लिए भारी डिस्काउंट (Bumper Discount) का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: Covid-19: किसानों के लिए राहत, सरकारी एजेंसियों ने इस साल रिकॉर्ड गेहूं खरीदा

कोरोना वॉरियर्स को 5 हजार रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट
टाटा मोटर्स अपनी कारों के ऊपर 60 हजार रुपये तक की भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है. हालांकि ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा सिर्फ आज यानि 30 जून तक ही मिल पाएगा. टाटा मोटर्स ने अपनी एंट्री लेवल कार टाटा टियागो (Tata Tiago) के ऊपर 25 हजार रुपये डिस्काउंट की पेशकश की है. इस डिस्काउंट में 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट के साथ 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. वहीं दूसरी ओर कंपनी अपने कर्मचारियों और वेंडर्स को 10 हजार रुपये अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही है. कोरोना वॉरियर हैं तो आपको कंपनी की ओर 5 हजार रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट भी मिलेगा. बता दें कि टाटा टियागों की शुरुआती कीमत 4.60 लाख रुपये से शुरू होती है.

यह भी पढ़ें: Covid-19: किसानों के लिए बड़ी मुसीबत, खपत घटने से 25 फीसदी कम मिल रहा दूध का भाव

ग्राहकों को टाटा मोटर्स की बेहतरीन SUV टाटा हैरियर (Tata Harrier) पर सबसे अधिक 60 हजार रुपये की छूट मिल रही है. इस छूट में 30 हजार रुपये के नगद डिस्काउंट के अलावा 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. बता दें कि टाटा हैरियर 2.0 लीटर डीजल इंजन में आती है और यह पेट्रोल इंजन में उपलब्ध नहीं है. इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 13.69 लाख रुपये है. कंपनी अपने कर्मचारियों और वेडर्स को इस एसयूवी की खरीद पर 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है. वहीं कंपनी अपनी टाटा टिगोर (Tata Tigor) पर 40 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस डिस्काउंट में 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. इस कार के लिए कंपनी के कर्मचारियों को 10 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने टाटा टिगोर की शुरुआती कीमत 5.75 लाख से 7.49 लाख रुपये के बीच रखी हुई है.

First Published : 30 Jun 2020, 12:00:18 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×