logo-image

अगले महीने महंगी हो सकती हैं Tata Motors की कारें, ये है वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि कच्चा माल समेत वाहन निर्माण में इस्तेमाल होने वाली अन्य वस्तुओं की लागत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

Updated on: 13 Dec 2021, 09:12 AM

highlights

  • टाटा मोटर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई
  • एक जनवरी से मोटरसाइकिल के सभी प्रकार के मॉडल के दाम बढ़ सकते हैं: दुकाती 

नई दिल्ली:

अगर आप टाटा (Tata) कंपनी की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कच्चे माल की बढ़ती लागत के असर को दूर करने के लिए टाटा मोटर्स (Tata Motors) जनवरी से अपने सभी यात्री वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है. दूसरी ओर महंगी मोटरसाइकिल बनाने वाली दुकाती भी अगले महीने से वाहनों (Passenger Vehicles) के दाम बढ़ा सकती है. 

यह भी पढ़ें: 2022 में भी ऑटोमोबाइल की कीमतों में तेजी बनी रहेगी, भारत बनेगा हब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि कच्चा माल समेत वाहन निर्माण में इस्तेमाल होने वाली अन्य वस्तुओं की लागत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका कहना है कि बढ़ती लागत के असर को कम करने के लिए जनवरी 2022 से कंपनी यात्री वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है. हालांकि कीमतों में कितनी बढ़ोतरी की जाएगी, इसको लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुकाती का कहना है कि एक जनवरी 2022 से मोटरसाइकिल के सभी प्रकार के मॉडल के दाम में बढ़ोतरी हो सकती है और नई कीमतें मौजूदा सभी मॉडल के ऊपर लागू होंगी.