logo-image

टाटा मोटर्स का बेहतरीन ऑफर, चुनिंदा कार की खरीद पर 6 महीने तक नहीं देनी होगी EMI

ग्राहकों को इसके साथ ही पांच साल की अवधि के लिए वाहन की पूरी कीमत (ऑन-रोड) पर कर्ज की सुविधा मिलेगी. टाटा मोटर्स (Tata Motors) के अनुसार ग्राहक छह महीने ईएमआई अवकाश का विकल्प भी चुन सकते हैं जिसमें उन्हें महीने का सिर्फ ब्याज अदा करना होगा.

Updated on: 09 Jul 2020, 04:27 PM

नई दिल्ली :

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने टिएगो (Tiago), नेक्सॉन (Nexon) और अल्ट्रोज (Altroz) मॉडल की कार खरीद पर 6 महीने तक मासिक किस्त के अवकाश (EMI-अवकाश) की पेशकश की है. इसका मतलब यह हुआ कि टाटा मोटर्स की नई कार की खरीदारी पर ग्राहकों को 6 महीने तक कोई भी EMI नहीं देनी होगी. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस योजना के तहत ग्राहक बिना किसी अग्रिम राशि भुगतान (जीरो डाउन पेमेंट) के कार खरीद सकेंगे.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने 31 मार्च के बाद भी BS-4 गाड़ियों की बिक्री पर नाराजगी जताई, अगली सुनवाई 23 जुलाई को

टाटा मोटर्स ने करुर वैश्य बैंक के साथ की साझेदारी
ग्राहकों को इसके साथ ही पांच साल की अवधि के लिए वाहन की पूरी कीमत (ऑन-रोड) पर कर्ज की सुविधा मिलेगी. कंपनी के अनुसार ग्राहक छह महीने ईएमआई अवकाश का विकल्प भी चुन सकते हैं जिसमें उन्हें महीने का सिर्फ ब्याज अदा करना होगा. टाटा मोटर्स ने कहा कि ग्राहकों को यह पेशकश करुर वैश्य बैंक (Karur Vysya Bank) के साथ साझेदारी में की गयी है.

यह भी पढ़ें: मारूति सुजूकी ने भारतीय रेलवे के जरिए सप्लाई कर दी करीब 7 लाख कार

नौकरीपेशा या स्वरोजगार करने वालों को मिलेगा फायदा
जानकारी के मुताबिक इस योजना का लाभ पात्र नौकरीपेशा या स्वरोजगार करने वाले लोग उठा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि इस योजना के अलावा कंपनी अपने विभिन्न वाहन ऋण सहयोगियों के साथ मिलकर आठ साल तक की अवधि वाले ऋण भी उपलब्ध करा रही है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए टाटा मोटर्स ने अपने वाहन की वारंटी को बढ़ा दिया था. कंपनी ने लॉकडाउन में खत्म हो रही सभी वाणिज्यिक वाहनों की वारंटी को 2 महीने के लिए बढ़ा दिया था.