logo-image

Tata Altroz का नया वैरिएंट लॉन्च, पहले से ज्यादा हैं बेहतरीन फीचर

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने एक बयान में कहा कि Tata Altroz के पेट्रोल इंजन मॉडल एक्सएमप्लस (XM+) में कई नए फीचर दिए गए हैं. इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के लिए 17.78 सेंटीमीटर की टचस्क्रीन है.

Updated on: 07 Nov 2020, 02:37 PM

नई दिल्ली:

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी हैचबैक (Hatchback) टाटा एल्ट्रॉज (Tata Altroz) का नया संस्करण (Variant) लॉन्च किया है. टाटा मोटर्स ने शनिवार को कहा कि दिल्ली के शोरूम में इस कार की एक्सशोरूम शुरुआती कीमत 6.6 लाख रुपये है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसके पेट्रोल इंजन मॉडल ‘एक्सएमप्लस’ (XM+) में कई नए फीचर दिए गए हैं. इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के लिए 17.78 सेंटीमीटर की टचस्क्रीन है. यह ग्राहक को यात्रा के दौरान मनोरंजन की सुविधा देगा.

यह भी पढ़ें: बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के लिए शुरुआत में मुनाफा छोड़ें ई-वाहन कंपनियां: नितिन गडकरी

जनवरी 2020 में एल्ट्रॉज को किया गया था लॉन्च
कंपनी ने इसी के साथ कार के स्टीयरिंग व्हील पर कई सारे नियंत्रण बटन, वॉयस अलर्ट, वॉयस के माध्यम से आदेश, रिमोट वाली चाबी इत्यादि सुविधाएं भी दी हैं. कंपनी के यात्री वाहन कारोबार इकाई के विपणन प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा कि हमें एक्सएमप्लस संस्करण के ग्राहकों के बीच एल्ट्रॉज के प्रति रूझान बढ़ाने पर भरोसा है. एल्ट्रॉज को कंपनी ने जनवरी 2020 में पेश किया था. इसे वैश्विक स्तर पर कार सुरक्षा के मामले में पांच सितारा रेटिंग हासिल है.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield ने लॉन्च की नई क्रूजर मोटरसाइकिल Meteor 350, जानें कितनी है कीमत

बता दें कि त्यौहारी मौसम के दौरान टाटा मोटर्स ने अपनी प्रमुख एसयूवी हैरियर का विशेष संस्करण ‘कैमो’ बाजार में उतारा है. इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 16.50 लाख रुपये से शुरू होगी. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि हैरियर कैमो मैनुअल ट्रांसमिशन (एक्सटी) और स्वचालित ट्रांसमिशन (एक्सजेड) संस्करण में उपलब्ध होगी. कंपनी के यात्री वाहन कारोबार इकाई के विपणन प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा कि हम हैरियर के कैमो संस्करण को पेश करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं. हमें भरोसा है कि हमारे ग्राहक इसे पसंद करेंगे.