logo-image

Renault, Kia जैसी धांसू एसयूवी कार अब मिलेंगी सिर्फ 7 लाख रूपए में, जानें डिटेल्स

अगर आप भी इस साल एक एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं और आपको अपनी जेब ज्यादा ढीली नहीं किये बिना भी आप फुल साइज़ की कार खरीदनी है तो ये 3 कार आपके लिए ही बनी है.

Updated on: 13 Feb 2022, 10:36 AM

New Delhi:

भारत में एसयूवी कार की डिमांड काफी लम्बे समय से बनी है. जिन लोगों को कम बजट में एसयूवी खरीदनी है उनके लिए भी बाजार में ओप्तिओंस मौजूद हैं. अगर आप भी इस साल एक एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं और आपको अपनी जेब ज्यादा ढीली नहीं किए बिना भी आपको फुल साइज़ की कार खरीदनी है तो ये 3 कार आपके लिए ही बनी है. कॉम्पैक्ट एसयूवी जिसे आप मात्र 7 लाख रुपए से भी कम में खरीद सकते हैं. ये आपको माइलेज भी अच्छा देगी और एक आरामदायक राइड भी देगी. चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो दमदार एसयूवी. 

यह भी पढ़ें- Ford करेगी भारत में वापसी, बनाएगी किफायती Electric कारें

Renault Kiger

सबसे सस्ती एसयूवी की बात करें तो नाम आता है रेनॉल्ट काईगर का.  सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक रेनॉ काइगर (Renault Kiger) की शुरुआती कीमत 5.79 लाख रुपये से लेकर 10.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. रेनॉ ने इस एसयूवी में 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल दिया है, जो 72 PS की पावर और 96 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 7 लाख रुपए में ग्राहक को इसके 8 नॉन-टर्बो वैरिएंट्स के ऑप्शंस मिल जाते हैं. 

Nissan Magnite

निसान मैग्नाइट में कंपनी ने 16-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी हेडलैंप के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, रियर एसी वेंट और ऑटो एसी जैसे फीचर्स दिए हैं. निसान मैग्नाइट की शुरुआती कीमत 5.76 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है. इस कार को खरीदने पर आपको 7 लाख रुपए में 3 कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. 

kia sonet

7 लाख के बजट में आप किआ सॉनेट का बेस वैरिएंट 1.2 HTE खरीद सकते हैं. इसमें 1197 cc का मैनुअल ट्रांसमिशन इंजन दिया गया है. इस वेरिएंट में ग्राहक को डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल ORVMs, फ्रंट और रियर USB चार्जिंग पोर्ट, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, ऑल-ब्लैक इंटीरियर, मैनुअल एसी, रियर एसी वेंट साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें- Tata की 6 लाख रुपये से कम कीमत की इस कार पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट