logo-image

Skoda Rapid का ऑटोमैटिक वैरिएंट लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

स्कोडा इंडिया (Skoda India) ने इसके मैनुअल संस्करण को इसी साल मई में पेश किया था. दोनों ही संस्करण में टर्बोचार्ज स्ट्रैटिफाइड इंजेक्शन इंजन है. यह ईंधन की खपत कम करता है और कार्बन डाई ऑक्साइड उत्सर्जन को कम करता है.

Updated on: 18 Sep 2020, 10:02 AM

मुंबई:

स्कोडा इंडिया (Skoda India) ने त्यौहारी मौसम से पहले अपनी रैपिड का स्वचालित ट्रांसमिशन संस्करण को बृहस्पतिवार को भारतीय बाजार में पेश किया. इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.49 (रिपीट 9.49) लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने इसके मैनुअल संस्करण को इसी साल मई में पेश किया था. दोनों ही संस्करण में टर्बोचार्ज स्ट्रैटिफाइड इंजेक्शन इंजन है. यह ईंधन की खपत कम करता है और कार्बन डाई ऑक्साइड उत्सर्जन को कम करता है.

यह भी पढ़ें: सबसे सस्ती टॉप 5 हैचबैक कारें, जानिए क्या है इनकी कीमत

सी-श्रेणी की सेडान नौ प्रतिशत अधिक ईंधन की करती है बचत
कंपनी ने कहा कि उसकी नयी सी-श्रेणी की सेडान नौ प्रतिशत अधिक ईंधन की बचत करती है. स्कोडा इंडिया ऑटो के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत दुनिया के सबसे कड़े लॉकडाउन से बाहर आया हूं. अब यह त्यौहारी मौसम की तरफ बढ़ रहा है. हमारी जून में बिक्री फरवरी की तुलना बढ़ गयी और जुलाई की बिक्री जून से भी बेहतर रही. हॉलिस ने कहा कि जुलाई में हमने 922 कार की बिक्री की और अगस्त में यह 1,000 के आंकड़े को पार कर गयी.