News Nation Logo
Banner

स्कोडा (Skoda) ने पेश किया ऐसा ऑफर, खरीदने के लिए मचल उठेंगे आप

cardekho.com के मुताबिक स्कोडा (Skoda) ने अपनी कुछ कारों के ऊपर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. कंपनी ने लॉयल्टी बोनस की पेशकश भी की है.

By : Dhirendra Kumar | Updated on: 27 Aug 2019, 10:48:59 AM
स्कोडा रैपिड (Skoda Rapid)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अगर आप Skoda की कार को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. cardekho.com के मुताबिक स्कोडा (Skoda) ने अपनी कुछ कारों के ऊपर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. कंपनी ने लॉयल्टी बोनस की पेशकश भी की है. कंपनी के ऑफर्स क्या हैं आइये जान लेते हैं.
यह भी पढ़ें: Sensex Open Today: शेयर बाजार में लगातार दूसरे दिन तेजी, सेंसेक्स 164 प्वाइंट बढ़कर खुला

  1. स्कोडा रैपिड (Skoda Rapid): स्कोडा रैपिड के मिड वैरिएंट के डीजल MT और टॉप वैरिएंट पेट्रोल MT के ऊपर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी इसे 9.99 लाख रुपये के शुरुआती कीमत पर ऑफर कर रही है. बता दें कि इस कार की खरीद पर ग्राहकों को 1.16 लाख रुपये की बचत होगी. ग्राहकों को इस इंट्री लेवल कार के अन्य वैरिएंट पर 1 लाख रुपये का नगद डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. कंपनी सभी वैरिएंट पर 25 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है.
  2. स्कोडा ऑक्टाविया (Skoda Octavia): 2018 मॉडल की इस कार की खरीद पर ग्राहकों को 50 हजार रुपये तक की बचत होगी. हालांकि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस या नगद डिस्काउंट में से किसी एक का चुनाव करना होगा.
  3. स्कोडा सुपर्ब (Skoda Superb): ग्राहकों को इस कार की खरीद पर 50 हजार रुपये तक का लॉयल्टी बोनस और मुफ्त इंश्योरेंस दिया जा रहा है. ग्राहकों को यह कार 25.99 लाख रुपये के शुरुआती कीमत पर मिल रही है. ग्राहकों को इस कार पर 3 लाख रुपये तक की बचत हो होगी. ग्राहकों को यही सुविधा डीजल इंजन वाले वैरिएंट पर भी मिलेगा.
  4. स्कोडा कोडिएक (Skoda Kodiaq): कंपनी स्कोडा कोडिएक पर 50 हजार रुपये तक के लॉयल्टी बोनस का ऑफर कर रही है. कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों ही वैरिएंट पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. स्कोडा के स्टाइल वैरिएंट पर 87 हजार रुपये और एलएंडके वैरिएंट पर 79 हजार रुपये की बचत ग्राहकों को होगी.

First Published : 27 Aug 2019, 10:46:03 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.