logo-image

सस्ती होने के साथ जान भी बचाएगा Renault Kwid का बेस मॉडल, सभी वैरिएंट पर दिए जा रहे हैं जोरदार ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault Kwid MY21 की शुरुआती कीमत 4.06 लाख रुपये से शुरू हो कर 5.51 लाख रुपये तक जाती है. जहां तक सुरक्षा का सवाल है तो नई क्विड इस पर पूरा खरा उतरती दिखाई पड़ती है.

Updated on: 03 Sep 2021, 01:14 PM

highlights

  • Renault Kwid MY21 की शुरुआती कीमत 4.06 लाख रुपये से शुरू हो कर 5.51 लाख रुपये 
  • देश में लागू नए नियमों को देखते हुए कंपनी ने Kwid के बेस वैरिएंट में डुअल एयरबैग्स की सुविधा दी है

नई दिल्ली :

रेनो इंडिया (Renault India) ने हाल ही में बेहतरीन अपडेट और ऑफर के साथ Renault Kwid MY21 को लॉन्च किया गया है. रेनो इंडिया ने अपनी 10वीं सालगिरह पर ऑल-न्यू Kwid MY21 को लॉन्च किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Kwid में कई ऐसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं जो कि इस कार को पिछले मॉडल से ज्यादा शानदार बनाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault Kwid MY21 की शुरुआती कीमत 4.06 लाख रुपये से शुरू हो कर 5.51 लाख रुपये तक जाती है. जहां तक सुरक्षा का सवाल है तो नई क्विड इस पर पूरा खरा उतरती दिखाई पड़ती है.

यह भी पढ़ें: गाड़ियों के बंपर टू बंपर इंश्योरेंस को लेकर आया नया अपडेट, जानिए क्या है मामला

दो एयरबैग्स से लैस है Kwid का बेस वैरिएंट
रेनो इंडिया ने Kwid के बेस वैरिएंट में ग्राहकों को दो एयरबैग्स उपलब्ध कराया है, जबकि पहले सिर्फ ड्राइवर के लिए ही एयरबैग की सुविधा दी गई थी. देश में लागू नए नियमों को देखते हुए कंपनी ने अपने बेस वैरिएंट में डुअल एयरबैग्स की सुविधा दी है. कंपनी अपनी दसवीं सालगिरह के मौके पर इस कार के ऊपर शानदार ऑफर दे रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने अपने सभी वैरिएंट के ऊपर 80 हजार रुपये तक के बेनिफिट देने की घोषणा की है. इसके अलावा कस्टमर्स को 1.10 लाख रुपये तक के लॉयल्टी बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने गोवा, महाराष्ट्र और गुजरात में 1 सितंबर से 10 सितंबर के बीच गणेश चतुर्थी के मौके पर ऑफर्स की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: कार खरीदने से पहले जरूर पढ़ लें ये ख़बर, आज से महंगी हो गई हैं ये कारें

2021 Renault Kwid Climber की खासियत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault की अपडेटेड MY2021 Kwid हैचबैक 2021 Renault Kwid Climber में ब्लैक रूफ पेंट स्कीम के साथ नया डुअल टोन व्हाइट कलर मिलता है. MY2021 Kwid हैचबैक 0.8-लीटर और 1.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन ऑप्शन्स से पावर लेता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दोनों इंजन को जोड़ा गया है. वहीं 5-स्पीड AMT यूनिट के साथ 1.0-लीटर इंजन को जोड़ा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों को Renault Kwid 800cc और 1000cc इंजन के ऑप्शन में उपलब्ध है. 800cc इंजन से 54 हॉर्स पावर और 1000cc के पेट्रोल इंजन से 68 हॉर्स पावर उत्पन्न होता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Kwid मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ऑप्शन में भी उपलब्ध है.