News Nation Logo

अगले साल भारत में लॉन्च हो सकती है नई Peugeot 208, जानिए क्या है खासियत

Peugeot 208 का मुकाबला मारूति सुजूकी बलेनो और नई हुंडई आई20 जैसी कारों से होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए साल 2021 यानि अगले कुछ दिन में Peugeot की सेडान और एसयूवी को लॉन्च करने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 30 Dec 2020, 12:32:40 PM
Peugeot 208

Peugeot 208 (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

2021 में कई कारें भारतीय मार्केट में लॉन्च होने जा रही हैं. Peugeot अगले साल हैचबैक सेगमेंट में Peugeot 208 को लॉन्च करने जा रही है. Peugeot 208 का मुकाबला मारूति सुजूकी बलेनो और नई हुंडई आई20 जैसी कारों से होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए साल 2021 यानि अगले कुछ दिन में Peugeot की सेडान और एसयूवी को लॉन्च करने जा रही है.

यह भी पढ़ें: अब बिना एयर बैग नहीं मिलेगी कार, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

कैसी रहेगा Peugeot 208 का लुक 
फ्रांस की कंपनी भारत में मौजूद कारों को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. आज की इस रिपोर्ट में हम Peugeot की भारत में लॉन्च होने वाली पहली हैचबैक कार Peugeot 208 के बारे में चर्चा करने की कोशिश करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में लॉन्च होने वाले Peugeot 208 का मॉडल भी ग्लोबल मॉडल की ही तरह LED DRL प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ लैस होगा. इसके अलावा कार में क्रोम स्टाइल, फ्रंट ग्रिल का मेश टाइप डिजाइन और राउंड फॉग लैंप दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Tesla अगले साल भारत में अपना परिचालन शुरू करेगी: नितिन गडकरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में लॉन्च होने वाली Peugeot 208 का इंटीरियर काफी बेहतरीन होने वाला है. इस कार में मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम समेत कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इसके अलावा Peugeot 208 में एडवॉन्स्ड ऑडियो सिस्टम भी लगा हुआ मिलेगा. कार में ड्राइवर असिस्टेंस फीचर भी मिल सकता है. Peugeot 208 पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन में लॉन्च होने की संभावना है.
 

First Published : 30 Dec 2020, 12:31:15 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.