News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

OLA ने पेश की इलेक्ट्रिक कार, फर्स्ट लुक जारी

भाविश अग्रवाल ने लिखा कि अगली कार रिप्लेसमेंट Ola Electric Car होनी चाहिए. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद भाविश अग्रवाल यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होनें एक और फोटो शेयर जो एक फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 27 Jan 2022, 09:48:12 PM
Ola Electric car

Ola Electric car (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

ओला अब बहुत जल्द अपनी इलेक्ट्रिक कार ला सकती है. ऐसे संकेत ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर (Bhavish Aggarwal Twitter) पर दिए है. भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर हाल में एक री-ट्वीट किया था.  इसमें आकाश तिवारी नाम के ट्विटर यूजर ने ओला स्कूटर और टाटा नेक्सन ईवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि अब ब्लैक ईवी परिवार पूरा हुआ.  इसी पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए भाविश अग्रवाल ने लिखा कि अगली कार रिप्लेसमेंट Ola Electric Car होनी चाहिए. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद भाविश अग्रवाल यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होनें एक और फोटो शेयर जो एक फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार की थी.

इससे पहले ओला इलेक्ट्रिकने अपने Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस साल अगस्त महीने में लॉन्च किया था. फीचर्स की बात करें तो Ola S1 वैरिएंट फुल सिंगल चार्ज पर 121 किलोमीटर का रेंज देता है. वहीं, इसका S1 Pro वैरिएंट सिंगल चार्ज पर 181 किलोमीटर तक चलता है। पिकअप के मामले में ये दोनों ही स्कूटर काफी बेहतर हैं.

यह भी पढ़ें: 59 पैसे प्रति किलोमीटर खर्च में चलेगी Mahindra e- Alfa Cargo

समें स्लीक एलईडी हेडलैंप्स, स्लॉपी विंडशील्ड और स्पोर्टी अलॉय व्हील्ज देखने को मिलेंगे. ओला इलेक्ट्रिक कार में फ्रंट ग्रिल्स और डोर हैंडल्स नहीं दिखेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओला इलेक्ट्रिक कार को स्केटबोर्ड प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया जाएगा इस आर्किटेक्चर को खास तौर पर इलेक्ट्रिक मोटर, अकोमोडेट बैटरीज और इलेक्ट्रिक कॉम्पोनेंट्स के लिए डिवेलप किया गया है.

First Published : 27 Jan 2022, 09:48:12 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.