logo-image

Maruti के असली पार्ट्स के लिए अब नहीं होना होगा परेशान, घर बैठे ही मिल जाएंगे

मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki India-MSI) का कहना है कि मौजूदा समय में कंपनी के 2 हजार से ज्यादा असली कलपुर्जे उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन उपल्ध हैं.

Updated on: 28 Feb 2022, 12:33 PM

highlights

  • 100 से ज्यादा शहरों में असली कलपुर्जे ऑनलाइन ऑर्डर पर उपलब्ध
  • ग्राहकों को घर पर ही इन कलपुर्जों को लगाने का विकल्प मिल रहा है
      

नई दिल्ली:

अगर आपके पास मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) की कार का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है. दरअसल, अब मारूति कार के मालिकों को मारूति के असली कलपुर्जे (Genuine Parts) के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा. अब यह आपके अपने शहर में बेहद आसानी से उपलब्ध होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki India-MSI) अपने ग्राहकों की सुविधा का ध्यान में रखते हुए देश के 100 से ज्यादा शहरों में असली कलपुर्जों को ऑनलाइन ऑर्डर पर उपलब्ध करा रही है. 

यह भी पढ़ें:  8 मार्च को आ रही है सेडान Virtus GT, कुछ अलग हैं फीचर्स

मारूति सुजूकी इंडिया का कहना है कि मौजूदा समय में कंपनी के 2 हजार से ज्यादा असली कलपुर्जे उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन उपल्ध हैं. कंपनी के मुताबिक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट को शामिल किया जाएगा. कोई भी खरीदार मारूति सुजूकी के असली कलपुर्जों को वेबसाइट के जरिए ऑर्डर कर सकते हैं. ग्राहकों को इन कलपुर्जों को घर पर ही लगाने का भी विकल्प दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  आज से सस्ता सोना खरीदने का सुनहरा मौका, जानिए किस दाम पर मिलेगा

मारूति सुजूकी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ केनिची आयुकावा का कहना है कि बदलते समय और ग्राहकों की प्राथमिकताओं के आधार पर ऑनलाइन खरीदारी में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. उनका कहना है कि कंपनी के इस पहल से उपभोक्ताओं को असली कलपुर्जे बेहद आसानी से मिल सकेंगे.