logo-image

निसान (NISSAN) ने बदल दी अपनी KICKS, ये है खासियत

Nissan Kicks को पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन में चुना जा सकता है जिसमे 4 वेरिएंट्स (XE, XL, XV and XV Premium) डीजल ऑप्शन में हैं.

Updated on: 08 Aug 2019, 12:03 PM

नई दिल्ली:

निसान (NISSAN) ने अपने पोर्टफोलियो में नई किक्स (KICKS) को लॉन्च किया है जो एक कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है किक्स एक्सई डीजल वेरिएंट में 50 से ज्यादा स्टाइलिश फीचर्स को दिया गया है. वहीं KICKS के साथ 5 साथ कि वारंटी और 24x7 रोड असिस्टेंस मिलेगा. कॉम्पेक्ट एसयूवी में लगातार बढ़ते कम्पटीशन को देखते हुए निसान ने KICKS के आउटर लुक में भी बदलाव किए हैं.

यह भी पढ़ें: मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) की मुश्किलें बढ़ीं, बिक्री के बाद अब इस मोर्चे पर लगा जोर का झटका

KICKS में मिलेंगे कुछ खास फीचर्स
Nissan Kicks में ऑटो AC की सुविधा है ना सिर्फ फ्रंट में बल्कि रेयर में भी AC की सुविधा है. डुअल एयर बैग्स की सुविधा है. सुरक्षा के लिए ABS, EBD, ब्रेक असिस्ट, nissan कार कनेक्ट टेक्नोलॉजी, 2Din STD ऑडियो USB और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ, कूल्ड ग्लो बॉक्स, शार्क फिन एंटीना, सेंट्रल डोर लॉक-चाइल्ड लॉक, स्पीड सेंसर की सुविधा भी दी गई है, वहीं पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: ​​​​​इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में महिंद्रा की बड़ी योजना, 3 नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करेगी

Nissan Kicks को पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन में चुना जा सकता है जिसमे 4 वेरिएंट्स (XE, XL, XV and XV Premium) डीजल ऑप्शन में हैं तो वहीं 2 वेरिएंट्स ( XL,
XV in Petrol) ऑप्शन में है. इंजन की क्षमता - Nissan Kicks में पेट्रोल 1.5 लीटर H4K इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिससे कार को 106PS की ताक़त मिलती है वहीं डीज़ल ऑप्शन में 1.5 K9K DCI इंजन फिट किया गया है जिससे डीजल इंजन को 110PS की ताकत मिलती है.

यह भी पढ़ें: PNB ने गरीब खाताधारकों को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

कितना है माइलेज
Nissan Kicks का दावा है कि पेट्रोल में ARAI मानकों के आधार पर kicks SUV का माइलेज 14.23 किलोमीटर पर लीटर है तो वहीं डीज़ल में 20 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज मिलेगा.

यह भी पढ़ें: करते हैं ऑनलाइन ट्रांजैक्शन, RBI लाया आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी

कलर वेरिएंट्स
Nissan Kicks में सबसे ज़्यादा करीब 11 कलर्स ऑप्शन आपको मिलेंगे जिसमें Pearl White, Blade Silver, Bronze Grey, Fire Red, Amber Orange, Deep Blue Pearl, Night Shade, Fire Red and Onyx Black, Bronze Grey and Amber Orange, Pearl White and Onyx Black, Pearl White, Amber Orange शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: सोने में भयंकर तेजी, मौजूदा भाव पर क्या बनाएं रणनीति, दिग्गजों से समझें यहां

क्या है कीमत
Nissan Kicks की शुरुआती कीमत 9.89 लाख रुपये से शुरू होती है. टॉप मॉडल ऑल फीचर्स लोडेड Kicks की कीमत 13.69 लाख रुपये है.