logo-image

सिर्फ 11,000 रुपये से बुक करा सकते हैं नई Maruti Suzuki Baleno

10 लाख से ज्यादा संतुष्ट कस्टमर्स के साथ मारूति बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) प्रीमियम हैचबैक खंड में अग्रणी है. आपको बता दें कि मारूति बलेनो देश में टॉप 5 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है.

Updated on: 08 Feb 2022, 04:04 PM

highlights

  • मारूति सुजूकी बलेनो के नए संस्करण की बुकिंग शुरू
  • बलेनो टॉप 5 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल 

नई दिल्ली:

अगर आप मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki India-MSI) की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति सुजूकी इंडिया ने अपनी प्रीमियम हैचबैक बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) के नए संस्करण की बुकिंग को शुरू कर दिया है. मारूति सुजूकी इंडिया से मिली जानकारी के मुताबिक कस्टमर्स को नई मारूति सुजूकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) को 11,000 रुपये भुगतान करके बुक कर सकते हैं. मारूति सुजूकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव का कहना है कि बलेनो ब्रांड ने भारत में प्रीमियम हैचबैक को नई सिरे से परिभाषित किया है.

यह भी पढ़ें: भारत में 15 फरवरी को लॉन्च होगी Kia Carens, Electric सनरूफ के साथ देगी और कारों को टक्कर

10 लाख से ज्यादा संतुष्ट कस्टमर्स के साथ मारूति बलेनो प्रीमियम हैचबैक खंड में अग्रणी है. आपको बता दें कि मारूति बलेनो देश में टॉप 5 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है.

बांग्लादेश सरकार को 200 ट्रकों की सप्लाई करेगी अशोक लेलैंड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित दो अरब डॉलर की ऋण सहायता के तहत कमर्शियल वाहन बनाने वाली कंपनी अशोक लेलैंड बांग्लादेश सरकार को 200 ट्रकों की सप्लाई करने जा रही है. कंपनी का कहना है कि इस ऑर्डर के तहत 135 ट्रकों को पहले ही बांग्लादेश पहुंचाया जा चुका है. बांग्लादेश सरकार द्वारा 135 पूरी तरह से निर्मित ट्रकों के लिए बोली कंपनी ने जीती थी.