logo-image

त्यौहारी सीजन में लॉन्च हो सकती है नई Maruti Celerio, जानिए क्या हो सकते हैं बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति सुजूकी इंडिया नई मारूति सिलेरियो (Maruti Celerio) को लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई मारूति सिलेरियो को त्यौहारी सीजन में लॉन्च किया जा सकता है.

Updated on: 02 Oct 2021, 09:16 AM

highlights

  • नई मारूति सिलेरियो को त्यौहारी सीजन में लॉन्च किया जा सकता है 
  • नई सिलेरियो HEARTECT प्लेटफॉर्म पर डेवलप हो सकती है

नई दिल्ली:

New Maruti Celerio Full Features: देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki) जल्द ही देश में अपनी कई पॉपुलर कारों के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति सुजूकी इंडिया नई मारूति सिलेरियो (Maruti Celerio) को लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई मारूति सिलेरियो को त्यौहारी सीजन में लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 नंवबर 2021 को नई मारूति सिलेरियो को लॉन्च किया जा सकता है. बता दें कि काफी समय से लोग इस कार का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: SBI से कार लोन लेने पर मिल रहे हैं कई बेनिफिट, जानिए कैसे उठाएं फायदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति सुजूकी सिलेरियो को हाल ही में आधिकारिक टीवीसी शूट के दौरान देखा गया है. इसके साथ ही इस कार के बारे में कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई सिलेरियो में बेहतर डिजाइन देखने को मिल सकती है. साथ ही यह बड़ी साइज और ज्यादा केबिन स्पेस के साथ आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि नई मारूति सिलेरियो का डिजाइन मारूति बलेनो से प्रभावित हो सकती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई सिलेरियो को HEARTECT प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया जा सकता है. बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर S-Presso और WagonR जैसी कारें डेवलप हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Maruti Celerio को दो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस कार के 1.0 लीटर 3 सिलिंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन से 69bhp तक की पावर और 91Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है.