logo-image

कार लवर्स के लिए खुशखबरी, नई Honda Amaze की प्री-बुकिंग शुरू, जानिए क्या है टोकन अमाउंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (Honda Cars India Limited-HCIL) ने नई होंडा अमेज (Honda Amaze) के लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी है.

Updated on: 06 Aug 2021, 07:19 AM

highlights

  • कंपनी की ओर से प्री-बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 21,000 रुपये तय किया गया
  • 5 हजार रुपये का भुगतान करके नई अमेज की ऑनलाइन बुकिंग करा सकता है

नई दिल्ली :

कार लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (Honda Cars India Limited-HCIL) 18 अगस्त 2021 को नई होंडा अमेज (Honda Amaze) को लॉन्च करने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने नई होंडा अमेज के लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी की ओर से प्री-बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 21,000 रुपये तय किया गया है. HCIL वेबसाइट पर ‘Honda from Home’ प्‍लेटफॉर्म के जरिए कोई भी ग्राहक 5 हजार रुपये का भुगतान करके नई अमेज की ऑनलाइन बुकिंग करा सकता है. 

यह भी पढ़ें: सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक वाहन, मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

मौजूदा समय में देश में होंडा अमेज के 4.5 लाख से अधिक ग्राहक

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग एंड सेल्स के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और निदेशक राजेश गोयल का कहना है कि होंडा अमेज को 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से 4.5 लाख से अधिक भारतीय ग्राहक पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि यह कार देश में सबसे पसंदीदा फैमिली सेडान कार है. उन्होंने कहा कि नई अमेज के लॉन्च के साथ ही नया अध्याय जुड़ने जा रहा है. उनका कहना है कि नई होंडा अमेज पहले से ज्यादा स्टाइलिश, प्रीमियम और आधुनिक होगी. उन्होंने कहा कि आने वाले त्यौहारी सीजन को देखते हुए हम नए लाइनअप के साथ आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय बाजार में लॉन्च हुई नई Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार, कम कीमत पर मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

होंडा अमेज का सेकेंड जेनरेशन मॉडल बाजार में मौजूद 

बता दें कि मौजूदा समय में होंडा अमेज का सेकेंड जेनरेशन मॉडल बाजार में मौजूद है और यह सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने दावा किया है कि नई होंडा अमेज बेहतरीन इंटीरियर, बोल्‍ड डिजाइन, शानदार ड्राइविंग परफॉर्मेंस, फीचर्स और सिक्योरिटी तकनीक के साथ वन क्‍लास एबव सेडान अनुभव प्रदान करेगी.

यह भी पढ़ें: Tesla को बड़ा झटका, ई-वाहनों पर आयात शुल्‍क में कटौती से मोदी सरकार का साफ इनकार