logo-image

जनवरी 2021 से इन कारों के दाम बढ़ाएगी Maruti suzuki

मारुति सुजुकी ने नेक्सा कस्टमर्स के लिए स्मार्ट फाइनैंस सर्विस की घोषणा की है, जहां 30 शहरों में ग्राहक HDFC Bank, ICCI Bank, Yes Bank, IndusInd Bank, Cholamandalam Finance, AU Small Finance Bank, Mahindra Finance और Kotak बैंक के साथ फाइनैंस होगा.

Updated on: 13 Dec 2020, 12:12 PM

नई दिल्ली:

अगर आप दिसंबर में कार नहीं खरीदे तो आपको अगले महीने बढ़े दाम में कार खरीदना पड़ सकता है. यह आपके लिए घाटे का सौदा हो सकता है. दरअसल, ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी जनवरी 2021 से अपनी कई कारों की कीमत बढ़ाने वाली है. हालांकि, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अभी इस बात की घोषणा नहीं की है कि वह किन कारों की कीमत बढ़ाएगी. 

यह भी पढ़ें : निसान की ऑल-न्यू मैग्नेट एसयूवी की कीमत 4.99 लाख

वहीं, माना जा रहा है कि मारुति सुजुकी की छोटी कारों, जैसे S-Presso, Swift, WagonR, Alto समेत और भी कारों के दाम बढ़ाए जा सकते हैं. अब यह अगले महीने पता चलेगा कि मारुति सुजुकी के किन कारों के कितने दाम बढ़े है. बता दें कि रेगुलेटरी फाइलिंग के दौरान मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने घोषणा की है कि वह एक जनवरी 2021 से अपनी कई कारों के दाम बढ़ाएगी.

यह भी पढ़ें : जनवरी 2021 से इन कारों के दाम बढ़ाएगी Maruti suzuki

मारुति सुजुकी ने नेक्सा कस्टमर्स के लिए स्मार्ट फाइनैंस सर्विस की घोषणा की है, जहां 30 शहरों में ग्राहक HDFC Bank, ICCI Bank, Yes Bank, IndusInd Bank, Cholamandalam Finance, AU Small Finance Bank, Mahindra Finance और Kotak बैंक के साथ स्मार्ट फाइनैंस स्कीम का फायदा उठाते हुए अपनी मनपसंद कार खरीद सकते हैं.