logo-image

Maruti Suzuki ने Eeco वैन के दाम 8,000 रुपये बढ़ाए

मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने इस साल सितंबर के दौरान सेलेरियो (Maruti Celerio) को छोड़कर अपनी सभी कारों के दाम में 1.9 फीसदी तक की बढ़ोतरी की थी.

Updated on: 01 Dec 2021, 11:46 AM

highlights

  • मारूति ईको वैन के यात्री संस्करण की शुरुआती कीमत 4.30 लाख रुपये
  • ईको वैन के एंबुलेंस संस्करण की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.29 लाख रुपये

नई दिल्ली:

अगर आप मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki India) की ईको वैन (Eeco Van) को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है. दरअसल, यात्री एयरबैग लगाने पर लागत बढ़ने की वजह से मारूति सुजूकी इंडिया ने Eeco वैन के सभी नॉन कार्गो वैरिएंट (Non-Cargo Variants) की कीमतों में 8 हजार रुपये की बढ़ोतरी हो गई है. मारूति सुजूकी इंडिया की एक नियामकीय सूचना से मिली जानकारी के मुताबिक Eeco वैन की कीमतों में बढ़ोतरी आज यानी बुधवार 30 नवंबर 2021 से प्रभावी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: देश में लॉन्च हुई TVS की नई शानदार बाइक, ये है कीमत

ये है कीमत
मारूति ईको वैन (Maruti EECO Van) के यात्री संस्करण (Passenger Version) की शुरुआती कीमत 4.30 लाख रुपये है और यह 5.6 लाख रुपये तक जाती है. वहीं दूसरी ओर मारूति ईको वैन के एंबुलेंस संस्करण (Ambulance Version) की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.29 लाख रुपये है. 

बता दें कि मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने इस साल सितंबर के दौरान सेलेरियो (Maruti Celerio) को छोड़कर अपनी सभी कारों के दाम में 1.9 फीसदी तक की बढ़ोतरी की थी. कंपनी ने इस साल पैसेंजर वाहन के दाम में तीसरी बार बढ़ोतरी की थी.