logo-image

Maruti suzuki ertiga 2022 आज ही हुई लॉन्च, मचा रही है धूम

Maruti ertiga Launched Today: न्यू मॉडल maruti suzuki ertiga 2022 का ग्राहक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, यही वजह थी कि मारुति सुजुकी की एरटिगा लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी.

Updated on: 15 Apr 2022, 02:09 PM

highlights

  • कंपनी ने अपने 7 सीटर मॉडल को आज यानि शुक्रवार को लॉन्च किया
  • न्यू एरटिगा में VXi, ZXi और ZXi+ में तीन ऑटोमैटिक ऑप्शन मिलते हैं

नई दिल्ली:

Maruti ertiga Launched Today: पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपने बेहतरीन मॉडल एरटिगा को लॉन्च कर दिया है. न्यू मॉडल maruti suzuki ertiga 2022 का ग्राहक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, यही वजह थी कि मारुति सुजुकी की एरटिगा लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. अब कंपनी ने न्यू जेनरेशन Maruti Suzuki Ertiga 2022 MPV को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने 7 सीटर मॉडल को आज यानि शुक्रवार को लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ेंः BMW की इस धांसू बाइक BMW F 900 XR के बारे में पढ़ा आपने? दंग कर देंगे फीचर्स

ये रहेगी कीमत 
मारुति के ग्राहक बेसब्री से इसके नए मॉडल का इंतजार कर रहे थे. इसकी कीमत को लेकर भी खुलासा हो गया है Maruti Suzuki Ertiga 2022 की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 8.35 लाख रुपये तय की गई है. बता दें यह पहली बार है जब मारुति अर्टिगा के टॉप-ऑफ-द-लाइन ZXi वेरिएंट पर सीएनजी का ऑप्शन ग्राहकों को देगी. 

11 वेरिएंट्स में पेश हुआ मॉडल
लेटेस्ट Ertiga को कंपनी ने चार ट्रिम्स और 11 ब्रॉड वेरिएंट्स में पेश किया है. न्यू एरटिगा में VXi, ZXi और ZXi+ में तीन ऑटोमैटिक ऑप्शन मिलते हैं. जबकि दो वेरिएंट्स VXi और ZXi में सीएनजी का विकल्प मिलेगा. माना जा रहा है कि भारतीय बाजार में नई अर्टिगा का मुकाबला Renault Triber (रेनो ट्राइबर) और Mahindra Marazzo (महिंद्रा मराजो) के साथ हो सकता है.