logo-image

Maruti Suzuki Car Discount On Dussehra: आज ही ले आएं घर नई कार, मारुति दे रही बंपर छूट

Maruti Suzuki Car Discount On Dussehra: अगर आप भी फेस्टिव सीजन पर नई कार खरीदने जा रहे हैं तो दशहरा के मौके पर खरीददारी कर सकते हैं.

Updated on: 05 Oct 2022, 02:14 PM

highlights

  • सुज़ुकी सेलेरियो पर एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट मिलेगा
  • एस-प्रेसो की खरीद पर 50 हजार रुपये की बंपर छूट का मिल रहा लाभ

नई दिल्ली:

Maruti Suzuki Car Discount On Dussehra: वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की कारों के दीवाने तो बहुत लोग हैं. वजह भी साफ है हर ग्राहक के लिए उसके बजट के हिसाब से कार का मॉडल मौजूद होना. अगर आप भी फेस्टिव सीजन पर नई कार खरीदने जा रहे हैं तो दशहरा के मौके पर खरीददारी कर सकते हैं. वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों को अलग- अलग कार मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. आइए फटाफट जान लेते हैं, दशहरे के मौके पर कार निर्माता कंपनी किन कारों की खरीद पर छूट दे रही है.

मारुति सुजुकी अल्टो (Maruti Suzuki Alto)
मारुति अपने बेहतरीन मॉडल सुजुकी अल्टो (Maruti Suzuki Alto) पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. 3.39 लाख रुपये से 5.03 लाख रुपये में आने वाली मारुति की इस कार पर कंपनी 18 हजार रुपये की छूट दे रही है. यानि दशहरे के मौके पर इस छूट का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Upcoming Bikes October 2022: आपके दिल की धड़कनों बढ़ाने आ रही हैं इस महीने धांसू बाइक

मारुति सुज़ुकी सेलेरियो (Maruti Suzuki Celerio)
इसी तरह कंपनी अपने दूसरे मॉडल सुज़ुकी सेलेरियो (Maruti Suzuki Celerio) को भी छूट के साथ खरीदने का मौका दे रही है. कार की कीमत 5 लाख रुपये से शुरू होकर 7 लाख रुपये तक जाती है. फेस्टिव सीजन पर कार की खरीददारी करते हैं तो एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. 
मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso)
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो की कीमत 4.25 लाख रुपये से शुरू होकर 5.99 लाख रुपये तक जाती है. लेकिर फेस्टिव सीजन पर कार की खरीददारी करते हैं तो कार को 50 हजार रुपये तक की बंपर छूट का फायदा उठा सकते हैं.

नोटः मारुति सुजुकी की इन कारों पर मिलने वाली छूट अलग- अलग शहरों में अलग- अलग हो सकती है.