logo-image

नए कलेवर में आने वाली है Mahindra की Bolero, दमदार SUV में होंगे अब ये खास फीचर

एसयूवी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी (Best Selling SUV) Mahindra Bolero को नए अवतार में पेश करने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जल्‍द ही इस नई महिंद्रा बोलेरो को बाजार में उतारने जा रही है.

Updated on: 27 Jan 2021, 05:52 PM

नई दिल्ली:

एसयूवी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी (Best Selling SUV) Mahindra Bolero को नए अवतार में पेश करने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जल्‍द ही इस नई महिंद्रा बोलेरो को बाजार में उतारने जा रही है. आज हम आपको बताएंगे कि नई महिंद्रा बोलेरो में क्‍या नया होगा.  कहा जा रहा है कि Mahindra की इस नई SUV को Bolero Neo नाम से इस साल के अंत में लांच कर दिया जाएगा. इस SUV को कंपनी नए लैडर फ्रेम चेचिस पर बनाएगी. इसमें आधुनिक फीचर्स और तकनीक को भी शामिल किया जाएगा.

Bolero Neo में AC, पावर विंडो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑडियो सिस्टम, और संभव है कि टॉप मॉडल में टच स्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी मिल जाए. यह भी कहा जा रहा है कि Bolero Neo में नए रेडिएटर ग्रिल, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, आगे-पीछे स्किड प्लेट्स के साथ विंग मिरर पर टर्न इंडिकेटर्स भी उपलब्‍ध कराए जाएंगे. 

हालांकि कंपनी महिंद्रा बोलेरो के इंजन से कोई छेड़छाड़ नहीं करने जा रही है. बोलेरो नियो में नए BS-6 मानक वाले 1.5 लीटर की क्षमता का 3 सिलेंडर युक्त mHawk75 डीजल इंजन का प्रयेाग होगा, जो 75 PS की पावर और 195 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से सजी इस एसयूवी में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प भी दिया जा सकता है. 

Mahindra Bolero NEO में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस यानी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर दे सकती है. Mahindra Bolero की मौजूदा कीमत 7.81 लाख रुपये से लेकर 9.15 लाख के बीच है तो जाहिर सी बात है कि Mahindra Bolero NEO की कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है.