logo-image

इस दिन आ रही शानदार फीचर वाली इलेक्ट्रिक सनरूफ कार, महिंद्रा कर रही पेश

Mahindra XUV400 Latest Update: भारतीय बाजार के लिए महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की नई ईवी (Mahindra XUV400) का आना इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि यह वाहन निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) के लिए एक अच्छी कॉम्पटीटर हो सकती है.

Updated on: 05 Sep 2022, 06:49 PM

नई दिल्ली:

Mahindra XUV400 Latest Update: वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) बहुत जल्द अपनी ईवी (Mahindra XUV400) से भारतीय बाजारों में धूम मचाएगी.  जाहिर है महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की नई ईवी की चर्चा लंबे समय से ग्राहकों के बीच बनी हुई है. वहीं वाहन निर्माता (Mahindra & Mahindra) की शानदार सब- कॉम्पेक्ट एसयूवी कार (sub-compact SUV) इसी हफ्ते 8 सितंबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. भारतीय बाजार के लिए महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की नई ईवी (Mahindra XUV400) का आना इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि यह वाहन निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) के लिए एक अच्छी कॉम्पटीटर हो सकती है. भारतीय बाजारों में फिलहाल टाटा मोटर्स की ईवी टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon EV) का बोलबाला है. ऐसे में महिंद्रा की नई ईवी (Mahindra XUV400) पर सबकी निगाहें टिकीं हैं.


जानकारी हो कि महिंद्रा अपनी नई ईवी (Mahindra XUV400)की झलक साल 2020 में ही पेश कर चुकी है. कंपनी ने (Auto Expo) के दौरान कार की पेशकश की थी लेकिन माना जा रहा कि कंपनी का फाइनल प्रोडक्ट (Mahindra XUV400)एक अपडेटेट डिज़ाइन के साथ पेश होगा. नई कार का डिजाइन ग्राहकों के लिए कितना आकर्षक होगा यह लॉन्चिंग के दिन ही पता चलेगा. क्यों कि कंपनी ने कार (Mahindra XUV400)के डिजाइन को लेकर फिलहाल कुछ भी रिवील नहीं किया है.

ये भी पढ़ेंः Bajaj Auto की अगस्त में 31 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज

बाजार के जानकारों का मानना है कि महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक ईवी (Mahindra XUV400)दो बैटरी ऑप्शन के साथ पेश होगी. इसके अलावा कार (Mahindra XUV400) सोलिड ग्रिल के साथ ट्विन पीक्स लोगो और प्रोजेक्टर हेडलाट्स के साथ पेश होगी. कंपनी कार (Mahindra XUV400) में एक से बेहतरीन एक फीचर्स जोड़ सकती है क्यों कि ऑटोमेकर की ओर से ग्राहकों के लिए यह उनकी पहली ईवी होगी. महिंद्रा की नई कार (Mahindra XUV400) सनरूफ फीचर के साथ भी ग्राहकों को लुभाती नजर आ सकती है.